अखिलेश को मुस्लिम महिलाओं ने बताया हनुमान , किया भंडारा

  अखिलेश को मुस्लिम महिलाओं ने बताया हनुमान , किया भंडारा
Akhilesh Yadav

सुलहकुल नगरी आगरा में हनुमान जयंती पर मुस्लिम महिलाओं द्वारा भंडारा किया गया। इस दौरान उपस्थित मुस्लिम महिलाओं ने सीएम अखिलेश की तुलना हनुमान से की।

आगरा। मुस्लिम महिलाओं ने अखिलेश की तुलना हनुमान से कर डाली है। हनुमान जयंती पर मुस्लिम महिलाओं द्वारा भंडारे का आयोजन किया और हिन्दू महिलाओं के साथ सुंदर काण्ड में भी शामिल हुईं। इस दौरान तेजी से विकास कार्यों का हवाला देते हुए मुस्लिम महिलाओं ने सीएम अखिलेश की तुलना हनुमान से की।

Monika Naz KHan

अखिलेश को बताया हनुमान
थाना सिकन्दरा के कैलाशपुरी निवासी मोनिका नाज़ खान और उनकी साथी मुस्लिम महिलाओं ने हनुमान जयंती पर अखिलेश सरकार के चार साल पूरे करने के दौरान सबसे ज्यादा विकास कार्य कराने पर उन्हें हनुमान का अवतार मानते हुए हनुमान जयंती पर भंडारे का आयोजन कराया। इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने हिन्दू महिलाओं के साथ मोहल्ले के मन्दिर में सुंदर काण्ड का पाठ भी किया।

मुस्लिम महिलाओं ने बांटा प्रसाद, लोग हुए चकित
सुलहकुल की नगरी आगरा में एक बार फिर हिन्दू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम हुई। मुस्लिम महिलाओं के इस तरह भंडारे में शामिल होने और दौड़ दौड़़ कर गाडियों से जा रहे यात्रियों को प्रसाद बांटते देख लोग चकित रह गए। अपनी मां को कावड़ में बिठा कर बीस साल से तीर्थ यात्रा करा रहे श्रवण कुमार भी उसी दौरान उधर से निकले तो मुस्लिम महिलाओं ने उनका आशीर्वाद भी लिया।

ये रहे शामिल
भण्डारे के आयोजन में बाल श्रम विभाग की सदस्य मोनिका नाज खान के साथ फरीदा, शन्नो, एन्जिल, अय्युम एलिना आदि भी शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में पूर्व  शहर अध्यक्ष वाजिद निसार, राहुल चतुर्वेदी आदि का भी सहयोग रहा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned