scriptPulwama में जैश के दो आतंकियों को सेना द्वारा मार गिराये जाने के बाद, मुस्लिमों ने कर दिया ये बड़ा ऐलान | Muslims big announcement After Pulwama Encounter | Patrika News

Pulwama में जैश के दो आतंकियों को सेना द्वारा मार गिराये जाने के बाद, मुस्लिमों ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

locationआगराPublished: Feb 18, 2019 02:33:50 pm

Pulwama के मास्टरमाइंड के ढेर होने के बाद दहन किया पाकिस्तान का पुतला

Pulwama Encounter

Pulwama Encounter

Pulwama में सीआरपीएफ के काफिल पर हुए आतंकी हमले का पहला बदला ले लिया। सेना ने पुलवामा एनकाउंटर में जैश के दो आतंकियों को मार गिराये जाने के बाद मुस्लिमों ने बड़ा ऐलान किया है। मुस्लिम समाज का कहना है कि 40 जवानों की शहादत बदला 400 सिर लाकर लिया जाए। मुस्लिमों ने कहा जब तक पाकिस्तान व आतंकवाद से बदला नहीं लिया जाएगा, हम चैन से नहीं सोयेंगे।
यहां दहन किया गया पुतला
मुहम्मद इदरीस अली ने कहा कि 14 फरवरी के दिन हमारे देश के जवानों पर पाकिस्तान की शह पर आतंकवादियों ने हमला कर बुजदिली का परिचय दिया है। हमारे देश की सेना का हर एक जवान अपने दम पर 100 लोगों को मारने की ताकत रखता है। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये गए। इसके साथ ही आलमगंज के मुस्लिम समाज की तरफ से पाकिस्तान का पुतला लोहा मंडी चोरहा पर फूंका गया।
पीएम मोदी से की ये मांग
उन्होंने कहा कि आज सम्पूर्ण मुस्लिम समाज देश के प्राधानमंत्री नरेंद मोदी व तीनों सेनाओ के साथ खड़ा है। प्राधानमंत्री व तीनों सेनाओं से उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान व आतंकवाद का खात्मा कर दिया जायेगा, जिससे आगे से कोई हमारे देश की ओर आंख उठाकर न देख सके। हमारे 40 सैनिक धोखे से मारे हैं, हमें 400 सर पाकिस्तानियों के चाहिए तभी मुस्लिम समाज सुकून से बैठेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो