scriptनेशनल चैम्बर ने किया बड़ा खुलासा कि आगरा से कौन जीत रहा लोकसभा चुनाव | National chamber says SP singh baghel will win lok sabha election agra | Patrika News

नेशनल चैम्बर ने किया बड़ा खुलासा कि आगरा से कौन जीत रहा लोकसभा चुनाव

locationआगराPublished: Apr 27, 2019 07:55:21 pm

प्रतिनिधिमंडल ने प्रत्याशी से मिलकर जीत की अग्रिम बधाई दी, पुष्पगुच्छ भी भेंट किया

National chamber

National chamber

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 का परिणाम 23 मई को घोषित होगा। सबको इंतजार है। इससे पहले ही उद्यमियों के सबसे बड़े संगठन नेशनल चैम्बर ऑफ इण्डस्ट्रीज एण्ड कॉमर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि आगरा लोकसभा सुरक्षित सीट से कौन सा प्रत्याशी चुनाव जीत रहा है। आगरा से भाजपा के एसपी सिंह बघेल, बसपा के मनोज कुमार सोनी और कांग्रेस की प्रीता हरित प्रत्याशी हैं। मुकाबला भाजपा और बसपा के बीच है। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस के राज बब्बर, भाजपा के राज कुमार चाहर और गठबंधन के श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित प्रत्याशी हैं। मुकाबला त्रिकोणीय है।
पुष्पगुच्छ भेंट कर जीत की अग्रिम बधाई दी
नेशनल चैम्बर ऑफ इण्डस्ट्रीज एण्ड कॉमर्स, आगरा के अध्यक्ष श्रीकिशन गोयल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पिछले दिनों भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल से उनके आवास पर मिला। चुनाव में विजयश्री की अपेक्षा व उत्सुकता के साथ उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर अग्रिम बधाइयां प्रेषित कीं। प्रतिनिधिमंडल ने आशा व्यक्त की कि एसपी सिंह बघेल के सांसद बनने पर आगरा के विकास में गति आएगी। दीर्घ समय से लम्बित विकास कार्य पूरे होंगे।
समस्याओं का समाधान 23 मई के बादः एसपी सिंह बघेल
चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष एवं समन्वय मनीष अग्रवाल ने बताया कि एसपी सिंह बघेल ने विश्वास दिलाते हुए बताया कि 23 मई 2019 के बाद वे चैम्बर के साथ बैठेंगे और बारी-बारी से समस्याओं के समाधान करायेंगे। प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष द्वय मनोज बंसल, संजय गोयल, कोषाध्यक्ष अनूप जिन्दल, पूर्व अध्यक्ष अमर मित्तल, पूर्व अध्यक्ष अतुल गुप्ता, सुनील सिंघल आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो