scriptएनकाउंटर में मारे गए कुख्यात बदन सिंह का शव लेने नहीं पहुंचा कोई, पुलिस ने दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम | No one reached to collect body of crook Badan Singh | Patrika News

एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात बदन सिंह का शव लेने नहीं पहुंचा कोई, पुलिस ने दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

locationआगराPublished: Jul 24, 2021 02:57:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

आगरा पुलिस ने कुख्यात बदन सिंह के परिजनों को दिया 72 घंटे के भीतर शव ले जाने का समय, नहीं तो पुलिस कराएगी अंतिम संस्कार।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. 21 जुलाई को एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात बदन सिंह के शव का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं हो सका है। जहां बदन सिंह की तूती बोलती थी, लोग उसे सलाम ठोकते थे, वहीं अब अपनों ने भी उसके शव से दूरी बना ली है। एक लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह के एनकाउंटर के बाद कुछ यही हुआ है। पाेस्टमार्टम के बाद उसका शव रखा हुआ है, लेकिन कोई परिजन या रिश्तेदार नहीं पहुंचा है। अब पुलिस ने रिश्तेदारों से अपील की है कि अगर 72 घंटे के भीतर कोई नहीं आया तो पुलि ही उसका अंतिम संस्कार करा देगी।
यह भी पढ़ें- बिजनौर में थाने के सामने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की थर्ड डिग्री से युवक की मौत का आरोप

उल्लेखनीय है कि कुख्यात बदन सिंह ने गैंग के साथ मिलकर 13 जुलाई को डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण करके पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए 14 जुलाई की रात को ही डॉक्टर को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा लिया था, जिसके बाद एडीजी राजीव कृष्ण ने कुख्यात बदन सिंह पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। वहीं, 21 जुलाई की रात जगनेर क्षेत्र में एनकाउंटर के दौरान बदन सिंह और उसका साथी अक्षय मारा गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। अक्षय के परिजन तो गुरुवार को ही पोस्टमार्टम हाउस से शव ले गए थे, लेकिन बदन सिंह के परिजनों ने उसके शव से भी किनारा कर लिया है।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने शिनाख्त करते ही धौलपुर के कंचन पुर थाने में बदन सिंह के मरने की सूचना दी थी। धौलपुर पुलिस उसके घर पहुंची तो जानकारी मिली कि बदन सिंह का पूरा परिवार 20 साल पहले ही वहां से कहीं और चला गया था। अब उसका परिवार कहां रहता है, ये जानकारी किसी को नहीं है। बदन सिंह के एक रिश्तेदार के बारे में पुलिस को पता है, लेकिन एत्माद्दौला क्षेत्र से हुए अपहरण केस में वह वांछित है। इसलिए वह भी सामने नहीं आ रहा है। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि अभी तक बदन सिंह के रिश्तेदारों की जानकारी नहीं मिली है। धौलपुर में पंफलेट लगवाकर लोगों से उसके रिश्तेदारों की जानकारी देने की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि अगर 72 घंटे के भीतर कोई रिश्तेदार या परिजन नहीं पहुंचता है तो पुलिस बदन सिंह के शव का अंतिम संस्कार करा देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो