script

पुलवामा आतंकी हमले ने मुस्लिम कश्मीरियों की बढ़ाई परेशानी, लेकिन, पाकिस्तान को जोर का झटका, जानकर रह जाएंगे हैरान

locationआगराPublished: Feb 21, 2019 06:28:14 pm

होटलों में लगाए गए कश्मीर के पयर्टकों के लिए कमरे फुल के बोर्ड, पाकिस्तान का सामान का किया बहिष्कार

Pulwama terror attack

पुलवामा में आतंकी हमले पर कश्मीरी युवक ने की ऐसी हरकत,अब सामने आई ये सच्चाई

आगरा। पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश में जोरदार गुस्सा है। जवानों की शहादत पर जहां गर्व है। वहीं कश्मीरी मुस्लिमों के लिए शहर में परेशानी की खबर है। कश्मीरी पर्यटकों को होटल में कमरे नहीं दिए जा रहे हैं। वहीं पाकिस्तान की कमर तोड़ने के लिए अब व्यापार भी बंद हो रहा है।
होटलों में लगाए बोर्ड
कश्मीरी पर्यटकों को कमरा नहीं मिलेगा। ऐसे बोर्ड आगरा के तमाम होटलों में लगा दिए हैं, इसमें लिखा गया कि है कि कश्मीरीज नोट एलाउट टू स्टे, शहर के होटल रिज के मैनेजर रोहित का कहना है कि कश्मीर के लोग सेना पर पत्थर बरसा रहे हैं इन लोगों को कैसे कमरा दे दें। जब तक कश्मीर के लोग पाकिस्तान से पनप रहे आतंकवाद का साथ देंगे। उन्हें होटल में कमरा नहीं दिया जाएगा। इसी तरह से होटल रिज के मैनेजर रजव अली का कहना है कि कश्मीर के लोग आतंकवाद का साथ दे रहे हैं। उन्हें होटल में कमरा नहीं दिया जाएगा। इस तरह के बोर्ड शहर के तमाम होटलों में लग गए हैं।
pulwama
चमड़ा भी नहीं
पुलवामा हमले के बाद आगरा की शू इंड्स्ट्री के लिए काफी लेदर पाकिस्तान से आता है। आगरा के जूता कारोबारियों ने अपने आर्डर कैंसल कर दिए हैं, इसी तरह से पत्थर सहित अन्य सामान को आयात करने से रोक दिया है। आगरा से 500 करोड के पाकिस्तान के कारोबारियों को दिए आर्डर रोक दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो