scriptकैब बुक करके सफर करते हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें | Ola cab driver looted many travellers in agra | Patrika News

कैब बुक करके सफर करते हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें

locationआगराPublished: Aug 20, 2018 03:25:59 pm

Submitted by:

suchita mishra

आगरा में पुलिस ने एक गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है। उनमें से एक की कार ओला में रजिस्टर्ड है। वो दिन में बुकिंग लेकर कार चलाता और रात में लूट करता है।

cab

cab

आगरा। जिले में एत्माद्दौला पुलिस ने एक लुटेरे गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनसे लूटा हुआ सामान और एक कार बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों में से एक ओला कैब का ड्राइवर है। उसने अपनी कार को ओला में लगा रखा था। दिन में खुद ओला की बुकिंग लेकर कार चलाता था और रात में लूट का काम करता था। रात में सवारियों को बैठाकर सुनसान इलाके में ले जाता था और साथियों के साथ मिलकर लूट करता था। ऐसे में कैब से सफर करने वालों को ये सबक लेने की जरूरत है कि वे कैब ड्राइवर पर आंख बंद करके यकीन न करें और हर वक्त अलर्ट रहें।
इंस्पेक्टर थाना एत्माद्दौला ने बताया कि आरोपी नितिन गौड़ कश्यप केके नगर फाउण्ड्री नगर, राकेश देशवाल और विपिन शोभा नगर में रहते हैं। वैसे राकेश मूलरूप से आदर्श नगर कॉलोनी, बल्लभगढ़ फरीदाबाद का रहने वाला है। गैंग का एक अन्य सदस्य राहुल जादौन जो केके नगर फाउण्ड्री नगर का रहने वाला है, फिलहाल फरार है।
ये सामान हुआ बरामद
पकड़े गए आरोपियों के पास से 13 मोबाइल, घड़ी, बैग, दो लैपटॉप, दो अंगूटियां, एक हजार रुपए, एक वैगन आर कार, एक तमंचा और एक आॅटो बरामद किया है। ये गैंग हाल ही अछनेरा और एत्माद्दौला में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। आॅटो ताजगंज में लूटा गया था। इस गैंग की एक कार ओला में रजिस्टर्ड है जिसका मालिक राकेश है। दिन में ओला की सवारियों को राकेश बुकिंग पर ले जाता है, रात को लूटपाट का काम करता है। रात में राकेश सवारियों को बैठाकर सुनसान जगहों पर ले जाता है फिर साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर उनसे लूट करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो