scriptबेटी की शिकायत लेकर पहुंची वृद्ध मां, बोली अकेले में पीटती है और… | Old mother complains of daughter | Patrika News

बेटी की शिकायत लेकर पहुंची वृद्ध मां, बोली अकेले में पीटती है और…

locationआगराPublished: Nov 16, 2019 09:20:28 am

सास बहू के झगड़ों की कहानियां तो बहुत सुनी होंगी, लेकिन आशाज्योति केन्द्र पर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया।

आगरा। सास बहू के झगड़ों की कहानियां तो बहुत सुनी होंगी, लेकिन आशाज्योति केन्द्र पर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां एक वृद्ध मां अपनी बेटी की शिकायत लेकर पहुंची। वृद्धा ने बताया कि बेटी अकेले में उसे पीटती है। बेटी से पूरा घर परेशान है।
ये भी पढ़ें – यूपी पुलिस के दरोगा से प्यार करने की युवती को मिली बड़ी सजा, पहले बनाये शारीरिक संबंध और फिर…

ये है मामला
दरअसल वृद्धा ने बताया कि उसकी बेटी उसके साथ ही रहती है, जबकि बेटा और बहू दूसरे शहर में रहते हैं। बेटा और बहू कभी कभी घर आते हैं, बस इसी बात से बेटी चिड़ती है। छोटी छोटी बातों पर हंगामा कर देती है, इतना ही नहीं, अकेले में उसके साथ मारपीट भी करती है।
ये भी पढ़ें – अचानक हवा में उड़ने लगे 500 और 2000 हजार रुपये के नोट, 40 हजार के नोटों की गड्डी के हो गए कई टुकड़े, हैराने करने वाली घटना

ये बोली बेटी
वहीं महिला की शिकायत पर जब आशाज्योति केन्द्र पर तैनात सदस्यों ने बेटी से बात की, तो उसने बताया कि उसे भाभी बिलकुल भी पसंद नहीं है। वह नहीं चाहती है, कि भाई और भाभी घर में आएं, लेकिन मां उसकी सुनती नहीं है। बस इसी बात को लेकर वह मां से झगड़ा करती है। वहीं दोनों ओर की बात सुनने के बाद आशाज्योति केन्द्र की सदस्यों ने बेटी और मां को प्रेम से रहने की सलाह दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो