बारात चढ़ते समय टूटकर गिरा छज्जा, एक की मौत दर्जन भर से अधिक घायल

— थाना नारखी क्षेत्र के गांव कुतुबपुर का है मामला, बारात में मची अफरा—तफरी।

By: arun rawat

Published: 22 Mar 2021, 01:56 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। बारात चढ़ने के समय छज्जा टूटकर गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को टूंडला के एफएच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसा उस समय हुआ जब बारात को देखने के लिए लोगों की भीड़ छत के ऊपर छज्जे पर आकर खड़ी हो गई थी।
यह भी पढ़ें—

आंगनवाड़ी भर्ती का सच, जगह का पता नहीं भरे जा रहे हैं आॅफलाइन फार्म

यह था पूरा मामला
थाना नारखी के कुतुबपुर निवासी मजीद खान की बेटी तबस्सुम की बरात नगला दयाली थाना बरहन आगरा से आई थी। रविवार देर रात गांव में तबस्सुम की बरात चढ़ रही थी, इसी दौरान गांव की महिलाएं और पुरुष एक छज्जे पर खड़े होकर बरात को देख रहे थे। छज्जे पर ज्यादा लोगों की संख्या होने के कारण छज्जा गिर गया। इस हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं बरात लेकर आए बस के कंडक्टर बादशाह पुत्र बलबीर सिंह नगला आम थाना सहपऊ हाथरस की छज्जे के मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान बारातियों में अफरा—तफरी मच गई थी।

मौके पर पहुंचे सीओ
घटना की जानकारी होने पर सीओ टूंडला देवेन्द्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को एफएच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इस हादसे में मीना खालिद, सना, शरीफअन, कुमकुम, अनीता, विमला, पारुल, मीना, नगीना, बानो, सलीमन, जमील, आफरी, सलमा आदि महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज टूंडला में भर्ती कराया गया है। इस बड़े हादसे के कारण गांव में गमगीन माहौल हो गया।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned