script

भारत विंडीज मैच से पहले आॅनलाइन सट्टा किंग को मिली बड़ी सफलता, सट्टा माफिया दीवाली से पहले जेल से छूटा

locationआगराPublished: Nov 04, 2018 11:16:24 am

हाईकोर्ट से मिली जमानत, जेल से निकलते ही हुआ फरार, पुलिस के लिए चुनौती, टी—20 सीरीज पर है सट्टाकिंग की नजर

online satta

shyam bohara

आगरा। सबसे बड़ा बुकी श्याम बोहरा जेल से छूट गया है। बुकी श्याम बोहरा को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। अब उसकी नजर भारत विंडीज टी—20 सीरीज पर है। आगरा पुलिस ने श्याम बोहरा को विगत नौ जुलाई को पकड़ा था, इसके बाद से वह जेल में था। उसने पुलिस को 67 सटोरियों के नाम बताए थे। पुलिस ने उसके खिलाफ तगड़ी चार्जशीट लगाई थी लेकिन, हाईकोट से वो जमानत लेने में कामयाब हो ही गया।
satta
हाल ही में लगाई थी गैंगस्टर
पुलिस की संस्तुति पर डीएम एनजी रवि कुमार ने छह अक्टूबर 2018 को चार लोगों पर गैंगस्टर लगाने की स्वीकृति दी थी। इसमें सटटा किंग श्याम बोहरा, उनकी पत्नी रेखा, कमला नगर निवासी अंकित अग्रवाल और शैलेष थे। इनके खिलाफ थाना छत्ता में मुकदमा दर्ज किया गया था। श्याम बोहरा को आगरा में कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक श्याम बोहरा जेल से रिहा होने के बाद अब फरार हो गया है। उसका कोई ठिकाना नहीं है। संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं कि वो भारत विंडीज टी—20 मैच के लिए कोई नया ठिकाना तलाश करेगा, ताकि पुलिस की पहुंच से बचा जा सके। इससे पहले नोएडा और यूपी एसटीएफ ने श्याम बोहरा को नोएडा के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया था, जब वो बड़ा सट्टा खिला रहा था। लेकिन, नोएडा से फर्जी जमानतदाताओं के सहारे वो फरार हो गया।
पुलिस के लिए चुनौती होगा सट्टा रोकना
आगरा पुलिस को श्याम बोहरा ने करीब 67 ऐसे नाम बताए थे जो उसके साथी थे। पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाया। अब क्रिकेट मैच और अन्य मैच चल रहे हैं। ऐसे में एकबार फिर से युवापीढ़ी पर सट्टे का नशा चढ़ रहा है। जिसे रोकना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होगा। श्याम बोहरा के नेटवर्क को तोड़ने में पुलिस नाकाम रही है। श्याम बोहरा के बेटे की फोटो दक्षिण अफ्रीका के एक क्रिकेटर के साथ खूब वायरल हुई थी। लेकिन, इसके बाद उसके बेटे का कोई पता नहीं लग सका।
satta
IMAGE CREDIT: satta

ट्रेंडिंग वीडियो