Online Satta King का नेटवर्क आगरा पुलिस के लिए सिरदर्द, जानिए किस खेल में कितना लगता था Satta

Online Satta King का नेटवर्क आगरा पुलिस के लिए सिरदर्द, जानिए किस खेल में कितना लगता था Satta

Abhishek Saxena | Publish: Sep, 01 2018 12:05:44 PM (IST) | Updated: Sep, 01 2018 12:27:56 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

Satta King Shyam Bohra तीन महीने से है जेल में, पुलिस नहीं पकड़ सकी अन्य आरोपी, डायरी में मिले नामों के वायरल होने के बाद सट्टा किंग के साथी सतर्क हो गए हैं और भूमिगत हो गए हैं।

आगरा। सट्टा किंग के नाम से मशहूर श्याम बोहरा जेल में होने के बाद भी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। पुलिस Satta King Shyam Bohara के साथियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। डायरी में मिले नामों के वायरल होने के बाद सट्टा किंग के साथी सतर्क हो गए हैं और भूमिगत हो गए हैं। सट्टा किंग अभी आगरा की जेल में निरुद्ध है, उसकी जमानत की अर्जी आगरा में कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब जमानत के लिए सट्टा किंग श्याम बोहरा को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा। वहीं उसके परिवार के लोग भी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

श्याम बोहरा ने किए थे 50 से अधिक लोगों के नाम के खुलासे
पुलिस कस्टडी में रहे सट्टा किंग श्याम बोहरा ने पूछताछ में 50 से अधिक नामों की लिस्ट पुलिस को सौंपी थी। पुलिस ने श्याम बोहरा के कब्जे से कई मोबाइल फोन भी बरामद किए थे। इन मोबाइल नंबरों पर पुलिस कस्टडी में लगातार बुकियों के फोन आए थे। पुलिस ने मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर भी लगवाया लेकिन, कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका। इस केस की जांच में अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन श्याम बोहरा के अलावा अभी तक किसी और की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: Satta King श्याम बोहरा पर बड़ा खुलासा, ऐसे चलाता था आॅनलाइन रैकेट
सट्टा किंग श्याम बोहरा का सिंडिकेट तोड़ने में जुटी पुलिस

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: online satta King के 'बेताज बादशाह' के लिए बुरी खबर, अब हाईकोर्ट से ही मिलेगी रिहाई

फोन लिस्ट में सफेदपोश से लेकर पूंजीपति भी
Satta King Shyam Bohara के रिश्ते आगरा, दिल्ली, हरियाणा, मध्यप्रदेश के साथ साथ हैदराबाद के सटोरियो तक थे। फुटबाल विश्वकप में करोड़ों रुपये का सट्टा लगा था। आॅनलाइन सट्टे में माफिया द्वारा करीब चार करोड़ रुपये से अधिक का सट्टा लगाया गया था। सट्टा किंग श्याम बोहरा को जेल गए करीब तीन महीने का समय हो चुका है लेकिन, पुलिस अभी तक अन्य आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है।

Ad Block is Banned