script PAC सिपाही ने मैरेज हाल में युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई, 2 घंटे तक लूटी इज्जत | PAC constable raped the girl in the marriage hall, also made a video, | Patrika News

PAC सिपाही ने मैरेज हाल में युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई, 2 घंटे तक लूटी इज्जत

locationआगराPublished: Nov 18, 2023 10:39:02 am

Submitted by:

Vikash Singh

आगरा में PAC के एक जवान ने पुलिस महकमे को शर्मसार करने वाला काम किया है। जवान ने धाेखे से मैरिजहोम में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसे दो घंटे तक बंधक बनाया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

agra_police_images.jpg
घटना थाना मलपुरा क्षेत्र की है। एक गांव की 26 वर्षीय युवती करीब पांच किलोमीटर दूर मोबाइल की दुकान पर नौकरी करती है। पांच नंवबर को उसकी सगाई शाहगंज के युवक से नगला रेवती स्थित मैरिजहोम में हुई थी। युवती ने बताया कि गुरुवार शाम वह घर लौट रही थी। रास्ते में परिचित और कानपुर में तैनात पीएसी का आरक्षी योगेश उसे मिल गया। वह मैरिज होम का बिल चुकता करने की बात कहते हुए अपने साथ ले गया।
दुपट्टे से बंद किया दरवाजा
मैरिजहोम में संचालक समेत तीन अन्य युवक मिले। तीनों कमरे से बाहर निकल आए। आरक्षी योगेश ने दरवाजाबंद करने का प्रयास किया लेकिन कुंडी नहीं होने के कारण वह सफल नहीं हो सका। उसने पीड़िता का दुपट्टा खींच लिया। उससे दरवाजा बांधकर बंद कर दिया। विरोध करने पर उसे जूतों से पीटा।
बाहर से अन्य लोगों को बुलाने की धमकी देकर घंटे तक दुष्कर्म किया। कुछ देर बार आरोपित उसे बाइक से घर छोड़ आया। सुबह होश आने पर पीड़िता अपने मंगेतर के साथ थाना मलपुरा पहुंची और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।
पुलिस उपायुक्त सोनम कुमार का कहना है कि आरोपित योगेश कानपुर में पीएसी में आरक्षी है। उसके विरुद्व मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
गंदे काम की वीडियो भी बनाई
युवती का आरोप है कि आरक्षी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई है। साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। उसने मंगेतर, मां और से जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है। एक भाई और बहन में वह सबसे छोटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो