script

प्रेमिका के साथ दूसरे व्यक्ति को देख युवक ने की थी पीएसी जवान की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

locationआगराPublished: Mar 20, 2021 10:58:50 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले के थाना फरिहा क्षेत्र क्षेत्र के गांव नवलपुर में हुई थी पीएसी जवान की हत्या।

Murder

पुलिस हिरासत में खड़ा आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. प्रेमिका के साथ दूसरे व्यक्ति को देखकर प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। इस मामले में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन बाद में वह निर्दोष पाए गए।
यह भी पढ़ें—

घरवालों से कहा मुझे मानसिक तनाव है और रात्रि के अंधेरे में फंदे से लटक गया युवक

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना फरिहा क्षेत्र ग्राम नवलपुर में छह फरवरी को वादी योगेश कुमार पुत्र रमाशंकर उर्फ वीरपाल सिंह के द्वारा अपने भाई कन्हैयालाल जो 38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ में तैनात थे और अवकाश के दौरान घर पर आए हुये थे जिनको आग लगाकर जला देने और इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने के तहत बबलू उर्फ नवीन पुत्र चोब सिंह, विष्णू पुत्र बबलू उर्फ नवीन, रिन्कू पुत्र बबलू उर्फ नवीन निवासीगण नवलपुर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।
यह भी पढ़ें—

चौपाल लगाने पहुंचे कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, गाड़ी पर पथराव
आरोपी को किया गिरफ्तार
एसपी ग्रामीण के पर्यवेक्षण एवं सीओ जसराना के नेतृत्व में गहनता से जांच की गई तो विवेचना में नामजद तीनों व्यक्तियों की नामजदगी गलत पायी गयी। अभियुक्त अरविंद पुत्र सौप्रसाद निवासी ग्राम नवलपुर थाना फरिहा का नाम प्रकाश में आया। कौरारी पुलिया से बीती रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि दो तीन वर्ष से एक महिला से उसका प्रेम संबंध चल रहा है। जिससे वह मिलने जुलने लगा था। चार फरवरी 2020 की रात्रि को प्रेमिका के घर पहुंचा तो बेड पर गांव का कन्हैया उर्फ विमलेश पुत्र वीरपाल चादर ओढ़कर सो रहा था। जिसे देख गुस्सा आया और माचिस की तीली जलाकर सो रहे कन्हैयालाल के द्वारा ओढ़ रखी चादर में आग लगा दी और प्रेमिका की साड़ी कन्हैया के ऊपर डाल दी और भाग गया। कन्हैयालाल नशे में था इसलिए आग से नहीं उठ पाया। बुरी तरह झुलस जाने से उसकी मौत हो गयी।

ट्रेंडिंग वीडियो