scriptभाजपा नेता के अपहरण की सूचना से पुलिस के उड़े होश, जानिए पूरा मामला | Panic Situation after Information of kidnapping of BJP leader | Patrika News

भाजपा नेता के अपहरण की सूचना से पुलिस के उड़े होश, जानिए पूरा मामला

locationआगराPublished: Oct 10, 2019 03:02:25 pm

भाजपा नेता के पिता ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पर मलपुरा पुलिस ने दोनों पक्षों में थाने ले आई। दोनो में सुलह हो गई है।

आगरा। न्यू दक्षिणी बाईपास थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बाद पर कार सवार लोगों ने भाजपा नेता के साथ लाठी डंडो से मारपीट कर दी। इसके बाद वे भाजपा नेता का अपहरण कर ले गए। भाजपा नेता के पिता ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पर मलपुरा पुलिस ने दोनों पक्षों में थाने ले आई। दोनो में सुलह हो गई है।
यह भी पढ़ें

शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद बोले, राम मंदिर ध्वस्त करने वालों को आतंकवादी घोषित किया जाए…


ये है मामला
थाना कागारोल के गांव बीसलपुर निवासी पवन गुप्ता पुत्र सुभाष गुप्ता भाजयुमो का मण्डल अध्यक्ष है। पवन को कार सवार कुछ लोगो ने बुधवार सुबह 10 बजे खेत दिखाने के बहाने थाना मलपुरा के गांव बाद के पास स्थित न्यू दक्षिणी बाइपास पर बुला लिया। इस पर भाजपा नेता पवन गुप्ता अपनी बुलट मोटरसाइकिल से वहां पर पहुच गए। आरोप है कि कार सवार लोगो ने पवन से लाठी डंडो से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसे कार में डालकर सैंया की तरफ ले गए। आरोपियो ने कार में भी भाजपा नेता के साथ मारपीट की। जिससे उसके गंभीर चोट आ गई।

यह भी पढ़ें

VIDEO: फिरोजाबाद में ट्रक की टक्कर से दूधिया की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
इसी दौरान मौका पाकर पवन ने इसकी सूचना अपने पिता को दी। इससे भाजपा नेता के पिता के होश उड गए। शाम करीब 4 बजे पिता सुभाष गुप्ता ने अपने बेटे का अपहरण होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। भाजपा नेता के अपहरण करने की सूचना से पुलिस महकमे के हडकंप मच गया। पुलिस हरकत में आ गई। इसकी जानकारी आरोपियो को हो गई। वह भाजपा नेता पवन को लेकर थाना इरादतनगर पहुच गए। इसकी सूचना पर मलपुरा पुलिस भी थाने पहुच गई। वहां से मलपुरा पुलिस दोनो पक्षो को थाने ले आई।
यह भी पढ़ें

सीवर निर्माण कार्य में गुणवत्ता की शिकायत पर ऊर्जा मंत्री ने खुद लिया नमूना, डीएम को परीक्षण के आदेश

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि मामला आपसी लेनदेन का था। दोनो पक्षो ने सुलह कर ली है। जिसके बाद दोनो पक्षो को थाने से छोड दिया गया है।
इनपुट: देवेश शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो