scriptगोरखपुर फूलपुर उपचुनाव में अखिलेश यादव का चला जादू, बीजेपी हार की ओर, सपाई जश्न की तैयारी में | Phoolpur Gorakhpur live results update latest hindi news | Patrika News

गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव में अखिलेश यादव का चला जादू, बीजेपी हार की ओर, सपाई जश्न की तैयारी में

locationआगराPublished: Mar 14, 2018 03:22:35 pm

गोरखपुर फूलपुर लोकसभा सीटों के उप चुनाव में आखिरी पड़ाव में

Phoolpur Gorakhpur live results update

Phoolpur Gorakhpur live results update

आगरा। गोरखपुर फूलपुर लोकसभा सीटों के उप चुनाव में आखिरी पड़ाव में मतगणना चल रही है। जैसे जैसे ये क्रम बढ़ रहा है, सपाई खेमे में खुशी की लहर दौड़ रही है। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जश्न की तैयारी भी शुरू कर दी है। आगरा के सपा नेताओं का कहना है कि ये अखिलेश यादव के विकास का कमाल है और लोकसभा 2019 से पहले समाजवादी पार्टी का ट्रेलर है।
ये बोले सपा नेता
समाजवादी पार्टी नेता आलोक यादव ने बताया कि रुझान शुरू से ही सपा के पक्ष में देखने को मिल रहा है। अब सपा प्रत्याशी ने भाजपा को पछाड़ दिया है। इस रुझान से साफ पता चल गया है कि जनता का विश्वास सिर्फ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर है। भाजपा सरकार ने जनता को कुछ भी नहीं दिया। सिर्फ झूठे वायदे करके जनता को ठगने का काम किया गया। उन्होंने बताया कि अब इस जीत के बाद लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी कमाल दिखाएगी।
जश्न की तैयारी
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के रुझानों से खुशी की लहर है। जश्न की तैयारी की जा रही है। सुबह से ही समाजवादी पार्टी के नेता ताजा रुझान जानने के लिए टीवी पर अपनी नजर गढ़ाए नजर आए, वहीं कुछ नेता तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क कर ताजा हाल जानने में जुटे रहे। दोपहर बाद जैसे ही रुझान ने समाजवादी पार्टी की ओर रुख किया, तो मानो सपाइयों के चेहरे खुशी से खिल गए। एक दूसरे को बधाई देने का दौर शुरू हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो