scriptयुवती को शादी का झांसा दिया और किया शारीरिक शोषण, कल जानी है बारात, इससे पहले युवती ने किया कुछ ऐसा | physical harassment allegance by young girl in tajganj thana | Patrika News

युवती को शादी का झांसा दिया और किया शारीरिक शोषण, कल जानी है बारात, इससे पहले युवती ने किया कुछ ऐसा

locationआगराPublished: Dec 15, 2018 12:29:18 pm

होटल कारोबारी यौन शोषण के आरोप में फंसा, महिला ने लगाए आरोप, पुलिस जांच में

rape, physical harassment, relationship, crime

demo picture

आगरा। शादी का झांसा देकर तलाकशुदा युवती के साथ होटल कारोबारी का पुत्र लगातार यौन शोषण करता रहा। लेकिन, शादी कहीं और करने की तैयारी में जुट गया। होटल कारोबारी के बेटे की बारात जब कहीं और जाने की तैयारी चल रही थी तभी युवती को इसकी भनक लगी। युवती एसएसपी आॅफिस पहुंची और वहां मदद की गुहार लगाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
मायके में रह रही युवती
पति से तलाक होने के बाद एक युवती अपने मायके में अलग रह रही है। ताजगंज निवासी युवती कुछ साल पहले एक होटल में पार्टी के दौरान गई थी। जहां उसकी मुलाकात होटल स्वामी के बेटे से हुई। होटल कारोबारी का बेटा भी उसी क्षेत्र में रहता है। दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातचीत होने लगी। युवती ने बताया कि कारोबारी का बेटा ताजनगरी फेस एक में रहता है। व्यवसायी पुत्र ने उसका मोबाइल नंबर ले वाट्स एप पर मैसेज, चैटिंग शुरू कर दी। उससे प्यार का नाटक किया और शादी का वादा किया। इससे वह प्रेमी से भावनात्मक रूप से जुड़ गई।
पांच साल तक किया शारीरिक शोषण
युवती ने आरोप लगाए कि होटल कारोबारी का बेटा अपने दोस्तों से पत्नी के रूप में परिचय कराने लगा। उसका पांच वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। उसे पता चला कि प्रेमी ने इसी साल 16 नवंबर को अन्य युवती से सगाई कर ली है। इसके बाद पीड़ित युवती शिकायत करने एसएसपी कार्यालय पहुंची। शिकायत पर एसएसपी ने महिला थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो