scriptपाकिस्तान आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद जोश से सीना चौड़ा कर देंगी ये तस्वीरें | Patrika News
आगरा

पाकिस्तान आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद जोश से सीना चौड़ा कर देंगी ये तस्वीरें

5 Photos
5 years ago
1/5

पुलवामा हमले के बाद प्रतिशोध की आग में विगत 14 फरवरी से पूरा देश धधक रहा है। अपने साहस और शौर्य के लिए पहचाने जाने वाली भारत की वायुसेना में पीओके और पाकिस्तान में पाकिस्तानी सेना के संरक्षण में पाल रहे जैश के राक्षसी भेड़िया और आतंकी कैंपों को तबाह कर भारतीय सेना ने वीर शहीदों का बदला लेकर तेरहवीं के दिन तर्पण किया है, जिससे हर देशवासी अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

2/5

पूरा देश आज जश्न मना रहा है जगह जगह आतिशबाजी और ढोल नगाड़े की धुनों पर शशि हो रहा है। भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय के निवास पर आतिशबाजी कर आतंकी कैंपों और आतंकवादियों के खात्मे पर जश्न मनाया। भारतीय सेना के अदम्य साहस और शौर्य की सराहना कर भारतीय सेना को बधाई दी गई।

3/5

इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, विधायक पत्नी प्रीति उपाध्याय, केके भारद्वाज, अलौकिक उपाध्याय ने कार्यकर्त्ताओं को आतंकवाद के समूल नाश का संकल्प दिलाते हुए कहा की मोदी है तो मुमकिन है। हमले के बाद मोदी जी ने देश की जनता को भरोसा दिया था कि पाकिस्तान की एक एक हरकत का हिसाब लिया जायेगा और आज पाकिस्तान के घर में घुसकर जिस तरह से जैश के आतंकवादी कैम्पों को तबाह कर लत्ते उड़ा दिए और आतंकी कुत्तों को मारा है उससे देश की जनता में जश्न का माहौल है।

4/5

इस दौरान निहाल धाकड़,पिंकी सक्सेना,मनोज वर्मा,ग्रीस भारद्वाज,राजेश वर्मा, सुनील करमचंदानी,घनश्याम हेमलानी,ओम प्रकाश धाकड़,अनिल कोहली,सियाराम प्रजापति सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

5/5
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.