scriptबुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा आए, लेकिन नहीं की कोई सभा, जानिए क्या था कार्यक्रम | PM Narendra Modi Reach Agra and Fly for Bharatpur election Rally | Patrika News

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा आए, लेकिन नहीं की कोई सभा, जानिए क्या था कार्यक्रम

locationआगराPublished: Nov 28, 2018 05:14:24 pm

खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचे सासंद, कमिश्नर और जिलाधिकारी, हेलीकॉप्टर से गए भरतपुर

news

modi

आगरा। राजस्थान में चुनाव प्रचार जोरों पर है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंदरा राजे के लिए चुनाव प्रचार करने राजस्थान में गए। लेकिन, आगरा में उन्होंने हेलीकॉप्टर लिया। भरतपुर जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चार्टर विमान खेरिया हवाई अड्डे पर उतरा। यहां से वे हेलीकॉप्टर रवाना हुए तो उन्होंने आगरा का हाल चाल जाना।
चुनावी रैली संबोधित करने गए पीएम मोदी
बुधवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए जा रहे थे तो आगरा में चार्टर विमान उतरा। प्रधानमंत्री मोदी करीब पौने तीन बजे आगरा चार्टर प्लेन से आए और कुछ पल रुककर सांसद और अधिकारियों से हालचाल पछूने के बाद हेलीकॉप्टर में बैठकर भरतपुर के लिए रवाना हो गए। हवाई अड्डे पर उनकी आगवानी एससी आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया, फतेहपुरसीकरी सांसद चौधरी बाबूलाल, कमिश्नर अनिल कुमार, जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार ने की। इस दौरान कुछ अधिकारी ही मौजूद रहे। हवाई अड्डे एवं उसके आस पास एसपीजी तैनात किया गया था। प्रधानमंत्री जयपुर से यहां आए थे। यहां ट्रांजिट कर वह हेलीकाप्टर से भरतपुर रवाना हो गए।
सर्किट हाउस को बनाया सेफ हाउस
पीएम मोदी की आगरा में रुकने की संभावनाओं को देखते हुए सर्किट हाउस को सेफ हाउस बनाया गया था। प्रधानमंत्री के आगमन की सूचना पर मंगलवार को कमिश्नर अनिल कुमार ने तैयारियों की समीक्षा की थी। कमिश्नर ने सभागार में वरिष्ठ प्रशासनिक व एयरपोर्ट अथॅारिटी के अधिकारियों के साथ तैयारियों के बारे में बारीकी से जाना था। साथ ही एयरपोर्ट पर जाकर व्यवस्थाओं को परखा। वहीं उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी और कंमाडो भी एक दिन पहले ही आगरा में आ गए थे।
भाजपाई भरतपुर पहुंचे
आगरा से भाजपा के नेता भरतपुर पहुंच गए हैं। यहां विधानसभा चुनाव की प्रचार की कमान कई भाजपा नेताओं पर है। पिछले कई दिनों से भाजपा नेता राजस्थान और मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो