कोरोना को मात देने वाले अशोक कपूर से पीएम मोदी ने की मन की बात

- आगरा के अशोक कपूर सहित परिवार के छह सदस्यों ने कोरोना वायरस की दी मात
- मेडिकल एडवाइजरी का पालन कर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में हुए स्वस्थ
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में देश की जनता का दिया संदेश
- कहा, सोशल डिस्टेंस कम करो, इमोशनल डिस्टेंस नहीं

By: Hariom Dwivedi

Published: 29 Mar 2020, 12:21 PM IST

आगरा. देश भर में आज आगरा के अशोक कपूर और उनके परिवार की चर्चा हो रही है। हो भी क्यों न? हाल ही में न केवल उन्होंने, बल्कि उनके परिवार ने कोरोना वायरस को मात देने में सफलता हासिल की है। कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह परिवार के अन्य छह सदस्यों सहित दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती हुए, जहां उन्होंने पूरी तरह से मेडिकल एडवाइजरी का पालन कर 14 दिनों कोरोना को मात दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मन की बात कार्यक्रम में आगरा के अशोक कपूर की तारीफ करते हुए टेलीफोन से बात की और उनका हालजाल जाना।

मन की बात कार्यक्रम के दौरान अशोक कपूर ने पीएम मोदी से फोन बताया कि वह और उनके परिवार को छह लोग कोरोना से पीड़ित थे। कोविड-19 रिपोर्ट के बाद सभी को आगरा से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल एम्बुलेंस से भेजा गया था। 14 दिनों तक अस्पताल में रखा गया। उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल के स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए कहा कि सफदरगंज के डॉक्टरों और अन्य स्टाफ ने हमारा पूरा ख्याल रखा। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे पता चला है कि कई कोरोना के संदिग्धों और पीड़ितों के साथ लोग भेदभाव कर रहे हैं। हमें सोशल डिस्टैंसिंग रखनी है, लेकिन इमोशनल डिस्टेंस कम नहीं करना है। उन्होंने आशा जताई कि भारत कोरोना को हराने में सफल रहेगा।

यूपी में 65 कोरोना पॉजिटिव
उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को एक ही दिन में मिले 13 नये मरीजों के बाद यूपी में कोरोना प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़कर 65 पहुंच गई है। हालांकि, संतोषजनक बात यह है कि यूपी में अब तक 14 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इनमें से आगरा के अशोक कपूर और उनका परिवार भी शामिल है, जिनसे मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की।

coronavirus Narendra Modi pm modi
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned