scriptModi Rally Live खनन घोटाले पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘चौकीदार’ जागा हुआ है | PM Narendra Modi ultimatum to UP Mining scamster in Agra Rally | Patrika News

Modi Rally Live खनन घोटाले पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘चौकीदार’ जागा हुआ है

locationआगराPublished: Jan 09, 2019 06:03:30 pm

उत्तर प्रदेश में तो बालू, मोरंग लेकर शोषित वंचितों का खा गए। एक दूसरे के घोटालों को छिपाने के लिए हाथ मिला रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ का गेस्ट हाउस कांड भुला दिया गया।

Narendra Modi

Modi Rally Live खनन घोटाले पर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘चौकीदार’ जागा हुआ है

आगरा। उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों अवैध खनन घोटाले को लेकर राजनीति तेज है। आगरा रैली के दौरान देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने भाषणों में किसी का नाम लिए बिना काफी कुछ कह गए। उन्होंने एक बार फिर ‘चौकीदार’ के नाम से उन पर किए गए हमले का करारा जवाब दिया।
चौकीदार से घबराए

नरेंद्र मोदी ने कहा कि चौकीदार को दूर से ही देखकर के ऐसे लोग घबरा जाते हैं। उनको लगता है हमारा जो होगा, हिसाब किताब बाद में देख लेंगे, पहले चौकीदार को निकालो। चौकीदार गया तो लूटपाट करके जिन्दगी गुजारा कर लेंगे, लेकिन चौकीदार है तो मुश्किल है। मोदी ने अपने चिर परिचित अंदाज में जनता से पूछा कि चौकीदार को किसी से डरना चाहिए क्या? चौकीदार को आपका आशीर्वाद है क्या? ईमानदारी से काम करना चाहिए या नहीं? गरीब का हक मिलना चाहिए कि नहीं? देश का लूटा धन वापस आना चाहिए कि नहीं? ये चौकीदार देश में हर एक को चौकीदार के रूप में खड़ा करने में लगा है।
चौकीदार जागा हुआ है
मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ साढ़े चार साल पहले मुझे जो आदेश दिया था, उस पर भी पूरी क्षमता से खड़ा होने का प्रयास कर रहा हूं। कैसे चौकीदार के खिलाफ कुछ लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए हों। उत्तर प्रदेश में तो बालू, मोरंग लेकर शोषित वंचितों का खा गए। एक दूसरे के घोटालों को छिपाने के लिए हाथ मिला रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ का गेस्ट हाउस कांड भुला दिया गया। मुजफ्फर नगर समेत पश्चिमी यूपी के हिस्सों में क्या हुआ था, उसे भी भुलाने की कोशिश की जा रही है। चौकीदार जागता है, सामने खड़ा हुआ है, पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा हुआ है। चौकीदार को हटाने के लिए हर तिनके को जोड़ रहे हैं। जनता इनके कर्मों का हिसाब मांग रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो