छात्रा के जहर पीने के मामले में अध्यापक को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को आरोपी का साथ देने वाले अध्यापक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Amit Sharma

December, 0406:43 PM

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा मिढ़ाकुर स्थित एक निजी विद्यालय की छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहर पी लिया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को आरोपी का साथ देने वाले अध्यापक को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे थाने में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- महिलाएं झिझक के चलते झेल रहीं तमाम बीमारियां, अपने डॉक्टर से खुलकर बात करें

ये है मामला
थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी कस्बा मिढ़ाकुर में स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा है। बताया गया है कि उसके मोबाइल पर उसी विद्यालय का कक्षा 10वीं का छात्र अश्लील मैसेज भेजता था। इसके अलावा वह छात्रा के साथ रास्ते में छेड़खानी भी करता था। छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। जिस पर मां ने 28 नवंबर को इसकी शिकायत स्कूल में तैनात अध्यापक से की। आरोप है कि अध्यापक ने पीड़िता की मां से मामले को दबाने के लिए कहा। पुलिस से शिकायत करने पर बेटी को स्कूल से निकालने के लिए भी बोल दिया।

यह भी पढ़ें- खराब खड़े ट्रक में जा घुसी कार, इटावा के दो युवकों की मौत

पुलिस ने अध्यापक को पकड़ा
जिससे आहत होकर 30 नवंबर को छात्रा ने जहर पी लिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनो ने छात्रा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। मामले में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया। बुधवार को मलपुरा पुलिस ने छात्र का साथ देने वाले अध्यापक को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- परफार्मेंस ग्रांट मामले में अब ग्राम पंचायत सचिव व एपीओ की तय होगी भूमिका

ये बोले थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि अध्यापक से मामले की पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी नाबालिग है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। छात्रा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इनपुट: देवेश शर्मा

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned