script

चार बड़ी वारदात के बाद यूपी पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दबोचे दो बदमाश

locationआगराPublished: May 11, 2019 03:02:45 pm

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के समीप से पुलिस के जवानों ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 का आगरा में मतदान सम्पन्न होने के बाद ताबड़तोड़ हुईं लूट और डकैती की वारदातों ने पुलिस के होश उड़ा दिये थे। फतेहपुर सीकरी, खंदौली और फतेहाबाद में हुई इन वारदातों के बाद पुलिस बदमाशों पर शिकंजा कस चुकी थी, इस कड़ी में शुक्रवार रात एसटीएफ और आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के समीप से पुलिस के जवानों ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। जबकि तीन बदमाश मौका पाकर फरार हो गए।
इनकी हुई गिरफ्तारी
एसटीएफ और पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात थाना फतेहाबाद क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के समीप मुठभेड़ के दौरान प्रवेश उर्फ पोदी पुत्र ओम प्रकाश निवासी बुढाना, थाना ताजगंज और योगेश पुत्र रामकिशन निवासी रामनगर कालौनी को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से बाइक सहित लूट का काफी सामान बरामद हुआ है। आरोपी योगेश एक माह पूर्व ही जेल से छूटा था। उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी थी। पकड़े गए दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर कस्बा और आसपास के इलाकों में वारदात को अंजाम देते थे। दोनों बदमाशों से पूछताछ में बड़ा खुलासा हो सकता है।
ये हुये फरार
वहीं पुलिस टीम को चकमा देकर श्यामू यादव, राधे उर्फ फौजी यादव, निवासी निर्भय की गढ़ी पचोखरा एवं अजय चौहान निवासी नगला गोबर थाना बरहन फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो