चोर पुलिस की उठा पटक, देखें वीडियो

आगरा किले के पास पुलिसकर्मियों ने भागते चोर को दबोचा, पुलिस और चोर के बीच जमकर हुई उठा पटक।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 18 Aug 2017, 02:54 PM IST

आगरा। चोर और पुलिस के बीच जमकर उठा पटक हुई। ये मामला किसी गली नुक्कड़ का नहीं, बल्कि भीड़ भाड़ वाले आगरा किला के पास का है। जहां पुलिस ने दो जेब कतरों को दबोचने का प्रयास किया, तो ये पुलिस से बचने के चक्कर में उलझ गए, लेकिन पुलिस ने भी उठा पटक कर, इन्हें अपने चंगुल से छूटने नहीं दिया।

यहां का है मामला
ये मामला थाना छत्ता की फोर्ट पुलिस चौकी के पास स्थित आगरा किले का है। यहां सड़क पर दो जेब कतरे किसी राहगीर की जेट काटकर भाग रहे थे। राहगीर ने शोर मचा दिया। भीड़ चोरों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी। इसी दौरान चौराहे पर तैनात दो पुलिसकर्मियों ने भी चोर के पीछे दौड़ लगा दी। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस वालों ने दोनों चोरों को दबोच लिया, लेकिन ये चोर पुलिस के चंगुल से छूटने का प्रयास कर रहे थे।

जुट गई भीड़
भीड़ भाड़ वाले ऐरिया में जब पुलिस और चोर के बीच गुत्थम गुत्था हुई, तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने अपने अपने मोबाइल निकाल लिए और इस दृश्य को मोबाइल में कैद कर लिया। पुलिसकर्मियों द्वारा दोनों चोरों को जिस तेजी के साथ पकड़ा गया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा था।

पुलिस की पकड़ मजबूत
चोरों ने खूब प्रयास किया, पुलिस वालों से उलझ गए। जमकर गुत्थम गुत्था हुई, लेकिन पुलिस के जवानों ने चोरों को मजबती से पकड़कर रखा। इस दौरान पुलिस वालों ने उठा उठा कर दो बार जमीन पर पटका, जिसके बाद चोरों के हौशले पस्त हुए। दोनों चोरों को पुलिस फोर्ट चौकी ले गई, जहां दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि आगरा किला के पास का ऐरिया काफी भीड़ भाड़ वाला है। यहां यात्रियों की संख्या अधिक रहती है, जिसका फायदा ये जे कतरे उठाते हैं।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned