युवती ने दोस्ती तोड़ी, तो युवकों ने भाई को बनाया निशाना, मोबाइल पर भेजे ऐसे फोटो जो...

युवती ने दोस्ती तोड़ी, तो युवकों ने भाई को बनाया निशाना, मोबाइल पर भेजे ऐसे फोटो जो...
Girl Student Blackmail

Dhirendra yadav | Publish: Jul, 22 2019 08:38:25 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

फेसबुक पर युवती के नाम से बनाई तीन फर्जी आईडी।

आगरा। दोस्ती तोड़ना युवती को इतना महंगा पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं था। युवती के दोस्तों ने ही उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती दोस्ती करने के लिए राजी नहीं हुई, तो आरोपी युवकों ने उसके भाई और रिश्तेदार के मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजना शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें - रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ...

ये है मामला
मामला थाना नाई की मंडी क्षेत्र का है। यहां कॉलेज में पढ़ने वाली युवती के भाई ने एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की। बताया गया कि युवती की तीन फर्जी आईटी बनाई गईं। आरोपी युवक युवती के अश्लील फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे थे। युवती के पिता पुलिस विभाग में हैं। पुलिस ने इस मामले में पड़ताल की, तो युवती के दो पुराने दोस्त कागारौल निवासी कृष्णा जो दसवीं कक्षामें युवती के साथ ही एक स्कूल में पढ़ता था और दूसरा आरोपी शुभम का नाम सामने आया।

ये भी पढ़ें - पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देकर यूपी पुलिस के दरोगा करते रहे महिला के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर...

दोस्ती के दौरान खींच लिए थे फोटो
बताया गया है कि युवती से दोस्ती के दौरान कृष्णा ने उसके फोटो खींच लिए। युवती ने भी कुछ फोटो उसे भेजे थे। 15 दिन पहले छात्रा ने दोनों से दोस्ती तोड़ दी थी। शुभम और कृष्णा फोन करते थे तो उठाती नहीं थी। पुलिस के मुताबिक, छात्रा से दोबारा दोस्ती करने के लिए आरोपियों ने फेसबुक पर तीन फर्जी आईडी बनाईं। इसके बाद मैसेंजर से छात्रा के भाई को मैसेज करने लगे। छात्रा के फोटो भेजे। रिश्तेदारों को भी मैसेज किए। उनसे कहा कि अगर, दोस्ती नहीं कराएंगे तो वह उसके फोटो फेसबुक पर डाल देगा।

ये भी पढ़ें - शराबी पति की शिकायत करने पहुंची महिला पर यूपी पुलिस के सिपाही की डोल गई नीयत, महिला को बुला लिया थाने और फिर..., देखें वीडियो

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच करते हुए, दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शुभम और कृष्णा को पुलिस कार्रवाई की भनक लग गई थी। इस पर दोनों ने मोबाइल से फेसबुक पर बनी फर्जी आईडी हटा दी थीं। इसके साथ फोटो भी डिलीट कर दिए थे। साइबर सेल ने दोनों के मोबाइल से फोरेंसिक टूल की मदद से डिलीट हो चुकी फोटो रिकवर कर लीं। वहीं फेसबुक से संपर्क करके एक आईडी को भी रिकवर कर लिया है। बाकी आईडी को भी रिकवर करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - Indian Ckricket Team में हुआ चाहर बंधुओं का चयन, दो भाइयों की जोड़ी दिखाएगी कमाल, छाई खुशी की लहर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned