गेस्ट हाउस में चल रहा था सट्टे का बड़ा रैकेट, पुलिस ने दबोचे

गेस्ट हाउस में चल रहा था सट्टे का बड़ा रैकेट, पुलिस ने दबोचे

Abhishek Saxena | Updated: 02 Oct 2017, 05:14:30 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा में बदमाशों की सूचनाओं पर दौड़ी पुलिस, कही मिली सफलता तो कहीं छानी खाक

आगरा। आगरा में कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि बड़े पैमाने पर सट्टे और जुए का कारोबार चल रहा है। पुलिस लगातार ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए प्रयास कर रही थी। सोमवार को पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई, जब पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापा मारा। यहां से पुलिस ने सटोरिया और जुआरियों को पकड़ा। पुलिस की पकड़ में आए सटोरियो और जुआरियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को बड़े रैकेट के खुलासे की उम्मीद है।

एक गेस्ट हाउस में बड़ा गैंग ठहरा है

थाना लोहामंडी पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में बड़ा गैंग ठहरा है और वहां लाखों रुपये का जुआ चल रहा है। पुलिस को मिली सूचना के बाद एक टीम ने वहां छापामार कार्रवाई की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वहां आधा दर्जन लोग मिले। ये लोग वहां जुआ खेल रहे थे। इनके पास लाखों रुपये भी थे। पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा और पूछताछ की। वहीं पुलिस ने इन जुआरियों को पकड़ने के बाद कुछ ऐसा किया, वे भी शर्मिंदा हो जाएंगे। पुलिसकर्मी जुआरियों को सड़क पर पैदल ही लेकर थाने तक आई। जुआरियों के जुलूस को देखने के लिए लोगों में कौतूहल सा मचा रहा।

किराए पर लेते हैं कमरा
बताया गया है कि जुआरी सट्टा और जुए के लिए गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराते हैं। वहीं कॉलोनियों में कमरा किराए पर लेते हैं। पुलिस ऐसे गेस्टहाउस की सूची बना रही है, जहां ऐसे मामले पकड़े गए हैं।

सूचना पर दौड़ी पुलिस
थाना ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि एक खेत में दो बदमाश हैं। बदमाशों की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचा। जब तलाशी ली गई, तो वहां से कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस खाली हाथ लौट आई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned