scriptदंपति ने रची थी लूट की झूठी कहानी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा | police busted Couple looted case UP Crime News | Patrika News

दंपति ने रची थी लूट की झूठी कहानी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

locationआगराPublished: Feb 05, 2018 06:30:48 pm

रिश्तेदार को फंसाने के लिए लूट की ये कहानी बनाई गई थी, जांच में सारी सच्चाई सामने आ गई है।

police busted

police busted

आगरा। फतेहपुर सीकरी हाईवे पर 4 फरवरी की रात दंपति से लूट की कहानी फर्जी निकली। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अपने एक रिश्तेदार को फंसाने के लिए लूट की ये कहानी बनाई गई थी, जांच में सारी सच्चाई सामने आ गई है। फर्जी लूट की सूचना के मामले में पुलिस दीपक पर कार्रवाई कर रही है।
ये था मामला
रविवार को रात आठ बजे आगरा जयपुर हाईवे पर लैदर पार्क के सामने किरावली के निवासी दीपक तथा उसकी पत्नी पार्वती द्वारा पुलिस को अपने साथ लूट होने सूचना दी गई थी। जिसमें बताया गया था कि बदमाश उसके पास से 15000 हजार रुपए नगद, पत्नी के गले से एक सोने की चैन, एक पैंडण्ल और एक मंगलसूत्र ले गए हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि बदमाश पैशन प्रो बाइक से आए थे। उनकी बाइक का नम्बर यू पी 85 ऐ जेड 2527 है।

जांच में हुआ ये खुलासा
पार्वती द्वारा दिए गए बाइक के नम्बर की जब पुलिस द्वारा जांच कराई गई, तो वह जिला मथुरा के महु वन निवासी विजय सिंह के नाम पर थी। मिढाकुर पुलिस सोमवार को विजय सिंह के घर पर पहुंच गई। पुलिस को वहां से पता चला कि विजय सिंह आर्मी में नौकरी करता है तथा उसकी छोटी बहन रेखा का विवाह 2015 में किरावली निवासी दीपक के बड़े भाई विष्णू के साथ हुआ था। शादी के कुछ ही दिनों बाद रेखा द्वारा दीपक और उसके बड़े भाई विष्णू तथा अन्य परिजनों के खिलाफ घरेलू हिंसा व दहेज का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसकी सोमवार को कोर्ट में सुनवाई की तारीख थी। दीपक व उसकी पत्नी द्वारा रेखा के परिजनों को झूठे लूट के मामले में फंसाने के लिए यह ड्रामा किया गया था। चौकी इंचार्ज मिढ़ाकुर ने बताया कि लूट की बात पूरी तरह झूठी थी। फर्जी लूट की सूचना के मामले में पुलिस दीपक पर कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो