script

प्रेम में बाधक बन रहे प्रेमिका के भाई को उतारा मौत के घाट

locationआगराPublished: Jan 21, 2021 04:35:03 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना फरिहा क्षेत्र के सेंगर नदी किनारे 15 दिन पहले मिला था युवक का शव, पुलिस ने किया खुलासा।

Murder

पुलिस हिरासत में हत्या करने वाले आरोपी

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले के थाना फरिहा क्षेत्र में 16 दिन पहले मिल शव की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हत्यारोपियों ने प्रेम में बाधक बनने पर युवक की हत्या की थी।
यह था मामला
पांच जनवरी को थाना फरिहा क्षेत्र के सेंगर नदी किनारे एक अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। शव की पहचान वीरपाल उर्फ बिल्लू निवासी गांव लखौआ थाना फरिहा के रूप में हुई। पुलिस घटना के खुलासे में जुट गई। गांव में पूछताछ की गई तो पुलिस को जानकारी हुई कि गांव के दो युवक शिवा और अनिल उसी दिन से लापता हैं। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को नगला भादों मोड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात भी कुबूल कर ली।
यह किया खुलासा
हत्यारोपी शिवा ने पुलिस को बताया कि उसका मृतक की बहन से मिलना जुलना था। इसकी जानकारी उसके भाई को हो गई थी। तभी से वह झगड़ा करने लगा था। उसने अपने साथी अनिल और रॉकी निवासी इटौली थाना फरिहा के साथ मिलकर उसकी उस समय हत्या कर दी जब वह जानवर चराने के लिए खेत पर गया था और मेड़ पर बैठा थी। तभी पीछे से आकर उन्होंने मोटरसाइकिल के क्लिच तार से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे फेंक दिया था। पुलिस फरार रॉकी की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो