scriptमथुरा और शाहजहांपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ | Police encounter in mathura shahahanpur UP crime news in Hindi | Patrika News

मथुरा और शाहजहांपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

locationआगराPublished: Mar 17, 2018 07:32:56 pm

उत्तर प्रदेश पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन क्लीन’ जारी है।

UP Police
आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन क्लीन’ जारी है। इसी क्रम में मथुरा और शाहजहांपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दो बदमाश और तीन पुलिस वालों को गोली लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाश गिरफ्तार किए हैं। इनमें उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के समधी की हत्या करने वाला बदमाश भी शामिल है।
बदमाश के साथ सिपाहियों को भी गोली लगी
शाहजहांपुर। पुलिस क्षेत्राधिकारी शहर सुमित शुक्ला ने बताया कि 8 अगस्त 2017 को पुवायां थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के पूर्व प्रधान गुरुदेव सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद दो शार्प शूटर पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं, लेकिन हत्याकांड का मास्टरमाइंड नन्हे उर्फ महात्मा अगस्त 2017 से फरार चल रहा था। जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। सूचना मिली कि इनामी बदमाश नन्हे उर्फ़ महात्मा की थाना सदर बाजार के चिन्नौर इलाके में है। पुलिस ने देर रात घेराबंदी की। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद जवाबी फायरिंग में बदमाश को पैर में गोली लग गई। बदमाश को पकड़ने में देवेंद्र और मोहित शर्मा नाम के दो सिपाही भी घायल हुए हैं।
मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश पकड़ा, दरोगा घायल

एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ल ने बताया कि छाता कोतवाली पुलिस को ग्राम अकबरपुर के पास राधाचरण के होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस और स्वाट टीम ने घेराबंदी की तो बदमाश ने फायरिंग कर दी। जिसमें दारोगा रोहित कुमार घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी है। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश राधाचरण को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के भी पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश राधाचरण कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी श्रवण कुमार की हत्या में वांछित चल रहा था। इस पर 25 हजार रुपए का इनाम था। बदमाश के खिलाफ कई मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस ने इसके पास से 32 बोर की पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद की है। इस मुठभेड़ में पुलिस का दारोगा भी जख्मी हुआ है।

13 जनवरी को हुई थी हत्या
बता दें कि 13 जनवरी को थाना छाता क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई श्रवण कुमार की हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने वर्चस्व को लेकर उपजी रंजिश के कारण यह वारदात हुई थी। 1991 से लेकर अब तक इस मामले में 5 हत्याएं हो चुकी हैं। इस हत्याकांड में इनामी बदमाश राधाचरण भी शामिल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो