scriptजाबाज UP Police : बदमाशों से मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, देखें वीडियो | Police encounter with criminals in Agra | Patrika News

जाबाज UP Police : बदमाशों से मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Sep 28, 2017 09:20:40 am

बदमाशों ने पुलिस को शहर भर में कई घंटे तक दौड़ाया।

Police encounter

Police encounter

आगरा। स्कार्पियो सवार बदमाशों की सूचना पर दौड़ी आगरा पुलिस को अंत में सफलता मिल ही गई। बदमाशों ने पुलिस को शहर भर में कई घंटे तक दौड़ाया। बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख चीता मोबाइल की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे एक सिपाही घायल हो गया। इसके बाद भी पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना नहीं छोड़ा। इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
मिली थी सूचना
आगरा पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कार्पियो में सवार चार बदमाशों की सूचना मिली। स्कार्पियो सवार बदमाश सिकंदरा की तरफ से आ रहे थे, उसी समय एसपी ट्रैफिक सुभाष पार्क से गुजर रहे थे। एसपी ट्रैफिक को गाड़ी संदिग्ध लगी। एसपी ट्रैफिक ने गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी को नहीं रोका। बदमाशों की गाड़ी आगे-आगे और एसपी ट्रैफिक की गाड़ी पीछा कर रही थी। स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस को शहर में करीब 2 घंटे तक दौड़ाया। पुलिस ने बदमाशों की चारों तरफ से घेराबंदी करना शुरू कर दिया। जब बदमाशों ने अपने आप को घिरता देखा, तो पुलिस से पीछा छुड़ाने के लिए चीता मोबाइल की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सिपाही राकेश यादव घायल हो गया। घायल सिपाही को अन्य साथी आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, उधर बदमाशों की सूचना पर कई थानों का पुलिस बल आ गया, साथ ही आलाधिकारी भी पहुंच गए।
दबोच लिए बदमाश
पुलिस टीम ने घेराबंदी करना शुरू कर ली। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान स्कार्पियो सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से एक तमंचा और चार पहिया गाड़ी और करीब 1 दर्जन कारतूस भी बरामद किए हैं। अभी पुलिस टीम बदमाशों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें, तो ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस टीम ने इन्हें दबोच लिया। पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है। अभी इन बदमाशों के बारे में पुलिस ने कुछ भी नहीं बताया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है पूछताछ पूरी होने के बाद मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो