डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को काले झंडे दिखाने वाले समाजवादी और एनएसयूआई के इन आठ छात्रनेताओं पर मुकदमा दर्ज

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को काले झंडे दिखाने वाले समाजवादी और एनएसयूआई के इन आठ छात्रनेताओं पर मुकदमा दर्ज

Dhirendra yadav | Updated: 12 Oct 2019, 09:27:31 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

देर रात पुलिस ने एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष गौरव शर्मा को हिरासत में ले लिया।

आगरा। डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होकर जा रहे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के काफिले के आगे काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करने वाले आठ छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। देर रात पुलिस ने एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष गौरव शर्मा को हिरासत में ले लिया।

ये थी घटना
डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के समापन के बाद दोपहर करीबक तीन बजे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का काफिला खंदारी कैंपस से जेल रोड की तरफ चल रहा था। इस दौरान छात्र नेता इस काफिले के आगे आ गए। छात्र नेताओं ने काफिले को काले झंडे दिखाना शुरू कर दिए। इस विरोध को देख कुछ देर तक काफिला रुक गया। सुरक्षाकर्मी छात्र नेताओं की तरफ दौड़े, तो छात्र नेता प्लाट में होकर भाग गए।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल की ओर से एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष गौरव शर्मा, प्रदेश समन्वयक अंकुश गौतम, मीडिया प्रभारी अपूर्व शर्मा, समाजवादी छात्र सभा के रवि यादव, अमित यादव, सतीश सिकरवार, ललित त्यागी, आशीष, कबीर कुरैशी को नामजद किया है। इन पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी कार्य में बाधा, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी का आरोप है। वहीं षड्यंत्र के लिए अज्ञात महिला और पुरुष मीडिया कर्मियों को जिम्मेदार ठहराया गया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned