पुलिस से करनी आपको यदि कैसी भी शिकायत, तो नोट कर लें ये व्हाट्सएप नंबर

इस व्हाट्सएप नंबर पर आने वाली हर सूचना, शिकायत और सुझाव की मानीटरिंग संबंधित अधिकारी से लेकर पुलिसकर्मी करेंगे।

आगरा। यदि पुलिस से आपको किसी भी प्रकार की शिकायत है, तो व्हाट्सएप नंबर आपका मददगार सबित होगा। एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने जनता की समस्या को सीधा सुनने के लिए ये नंबर जारी किया है। इस नंबर पर किसी भी प्रकार की सूचना के साथ सुझाव भी दिए जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें - 60 हजार रुपये महीने की कमाई कराती है ये साइकिल, जानिये क्या है विशेषता

ये जारी हुआ नंबर
इस व्हाट्सएप नंबर पर आने वाली हर सूचना, शिकायत और सुझाव की मानीटरिंग संबंधित अधिकारी से लेकर पुलिसकर्मी करेंगे। यह व्हाट्एसएप नंबर है 9454458046। एसएसनी ने बताया कि 4एस योजना के तहत यह नंबर जारी किया गया है। इस नंबर पर शिकायती पत्र भेजे जा सकते हैं। इसके बाद लोगों को कार्यालय आने की भी जरूरत नहीं होगी। इसकी मानीटरिंग कर रहे अधिकारी शिकायत पर कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें - यदि आपकी बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा है, पुलिस और प्रेस तो आज ही हटा दें...


इनकी शिकायत भी होगी दर्ज
इस व्हाट्सएप नंबर पर आप ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के व्यवहार की भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके अलावा अवैध वसूली के फोटो, वीडियो और आॅडियो भी इस नंबर पर डाल सकते हैं। कहीं भी होने वाले अपराध की सूचना भी इस नंबर पर दी जा सकती है। एसएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। इस नंबर को व्हाट्सएप ग्रुप पर ऐड नहीं किया जाएगा।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned