scriptपेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने के लिए 25 दिन पहले शुरू की गई थी रेकी | Police revealed big robbery seven arrested crime news in hindi | Patrika News

पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने के लिए 25 दिन पहले शुरू की गई थी रेकी

locationआगराPublished: Feb 22, 2018 06:09:39 pm

जयपुर हाईवे पर हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने सात बदमाशों को किया गिरफ्तार

Police revealed

Police revealed

आगरा। आगरा-जयपुर हाईवे पर रसूलपुर के पास स्थित संगम फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी सतीश पुत्र गोपाल और दीपू पुत्र मदनलाल के साथ काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 13 फरवरी को हुई इस घटना से पूर्व बदमाशों ने 25 दिन तक रैकी की थी, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया।
ये भी पढ़ें –

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह 27 फरवरी को, शुरू हुई तैयारियां

ये था मामला
आगरा-जयपुर हाईवे पर रसूलपुर के पास स्थित संगम फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी सतीश पुत्र गोपाल प्रसाद निवासी कस्बे की हनुमान गली और दीपू पुत्र मदनलाल निवासी मंडीगुड़ के साथ काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने वारदात की थी। दोनों कर्मचारी पेट्रोल पंप से छह लाख 34 हजार रुपये बैग में रखकर कस्बे में पंप स्वामी राजवीर सिंह के घर जा रहे थे। वे पेट्रोल पंप से कुछ ही दूर चले थे कि तेहरा मोरी बांध के निकट पीछे से आये हथियार बंद बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया और लूट करने के बाद भरतपुर की ओर भाग गए।
ये भी पढ़ें-

कोल्ड स्टोर संचालकों के लिए बुरी खबर

10 दिन बाद खुलासा
10 दिन बाद पुलिस ने लूट का खुलासा कर दिया है। थाना फतेहपुर सीकरी के पाली रोड पतसाल व सोनोठी चैराहे से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक बदमाश पुलिस गिरफ्त से दूर है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि बदमाश धौलपुर, भरतपुर और आगरा सहित आसपास के जिलों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने 4 लाख 2 हजार रुपये की नगदी बरामद की है। बदमाशों से 4 तमंचे 10 जिंदा कारतूस, दो मोटर साइकिल और एक कार बरामद की है। पकड़े गए 7 बदमाशों में से संदीप, गुड्डु, करन, कन्हैया थाना फतेहपुर सीकरी से पहले भी जेल जा चुके हैं।
ये भी पढ़ें –

होली की आग के साथ पुलिस की भी अग्नि परीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो