फिल्मी स्टाइल में बैंक में लूट करने वालों के करीब पहुंची पुलिस, सीसीटीवी में कैद हुए थे बदमाश

— थाना इरादतनगर आगरा के गांव डूडीपुरा स्थित केनरा बैंक में बदमाशों ने दिन दहाड़े की थी लूट, आठ लाख लेकर हो गए थे फरार।

By: arun rawat

Published: 16 Feb 2021, 02:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में दिन दहाड़े हुई बैंक लूट के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब तक पहुंच गई है। बैंक लूटने वाले बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे। हथियारों के बल पर बदमाश आठ लाख की लूट करके ले गए थे।

15 मिनट में चलाई थी तीन बार गोली
सोमवार दोपहर करीब सवा तीन बजे थाना इरादत नगर के गांव डूड़ीपुरा स्थित केनरा बैंक में तीन लोग कैश जमा करने आए थे। होमगार्ड रामवीर और राजेश बात कर रहे थे। तभी बाइक आकर रुकी। इस पर तीन लोग थे। एक बाइक लेकर खड़ा रहा। दो ने बैंक के नजदीक आते ही तमंचे निकाले और होमगार्ड पर तान दिए। होमगार्ड कुछ समझ पाते, इससे पहले ही छत की तरफ गोली चला दी। 15 मिनट में तीन बार गोली चलाई। चार बार तमंचे लहराए। इससे दहशत फैल गई।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया घटनाक्रम
चश्मदीद पातीराम ने बताया कि डूंडीपुरा गांव से वह और दो भाई ब्रजेश और महेश रुपये जमा कराने के लिए आए थे। खेड़िया डूंडीपुरा का ही मजरा है। हम लोग बैंक मैनेजर के केबिन में थे। कैशियर अचल सिंह अपने केबिन में थे। गोली चलते ही सब खड़े हो गए। कुछ समझने का मौका ही नहीं मिला, होमगार्डों पर तमंचे ताने बदमाश उसी केबिन में आ गए। बदमाशों ने एक ही केबिन में सभी को बंद कर दिया। गोली चलाई जो छत में लगी। बदमाश आठ लाख लेकर भाग गए थे। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी।

पहले भी सीसीटीवी फुटेज में आए बदमाश
माना जा रहा है कि लूट करने वाला गिरोह धौलपुर का हो सकता है। तीन दिन पहले आगरा के कालामहल में फर्म के मैनेजर रामचंद्र कुकरेजा को 13 फरवरी को गोली मारी गई थी। इसके फुटेज पुलिस को मिले थे। बैंक की लूट और जानलेवा हमले के फुटेज में नजर आए बदमाश दोनों वारदातों में शामिल रहे हैं। यह धौलपुर का बताया गया है। बैंक लूट के घटनास्थल से राजस्थान की सीमा एक किमी पर ही है। धौलपुर के गिरोह आगरा में पहले भी वारदात करते रहे हैं। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि धौलपुर के एसपी से बात की गई है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned