scriptछात्रा ने शिक्षक की वजह से पिया जहर, पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल | Police sent teacher accused of molestation | Patrika News
आगरा

छात्रा ने शिक्षक की वजह से पिया जहर, पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल

लपुरा पुलिस ने शिक्षक को जेल भेज दिया है।

आगराDec 05, 2019 / 06:48 pm

धीरेंद्र यादव

shikshak_sonpal.jpg
आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र केे कस्बा मिढ़ाकुर में स्थित एक निजी विद्यालय की छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहर पी लिया था। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया था। बुधवार को आरोपी का साथ देने वाले अध्यापक को पुलिस ने पकड़ लिया। गुरुवार को पूछताछ के बाद मलपुरा पुलिस ने शिक्षक को जेल भेज दिया है।
ये है मामला
थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी कस्बा मिढाकुर में स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 11 की छात्रा है। बताया गया है कि उसके मोबाइल पर उसी विद्यालय का कक्षा 10वीं का छात्र अश्लील मैसेज भेजता था। इसके अलावा वह छात्रा के साथ रास्ते में छेडखानी भी करता था। छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। जिस पर मां ने 28 नवंबर को इसकी शिकायत स्कूल में तैनात अध्यापक से की। आरोप है कि अध्यापक ने पीडिता की मां से मामले को दबाने के लिए कहा। पुलिस से शिकायत करने पर बेटी को स्कूल से निकालने के लिए भी बोल दिया।
ये भी पढ़ें – Bhim Army प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ ने कहा संविधान की वजह से हम सुरक्षित नहीं…, देखें वीडियो

हॉस्पीटल से घर पहुची छात्रा
जिससे आहत होकर 30 नवंबर को छात्रा ने जहर पी लिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनो ने छात्रा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। मामले में पीडिता की मां ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया। बुधवार को मलपुरा पुलिस ने आरोपी छात्र का साथ देने वाले थाना अछनेरा के गांव नागर निवासी शिक्षक सोनपाल नरवार पुत्र सत्यदेव को पकड लिया। वहीं बुधवार रात को छात्रा के परिजन उसे हाॅस्पीटल से घर ले आए है। अब छात्रा की हालत ठीक है। परिजनो ने आरोपियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
ये बोले पुलिस अधिकारी
एस पी ग्रामीण पश्चिम रवि कुमार ने बताया है कि शिक्षक को मामले की पूछताछ करने के बाद गुरूवार को जेल भेज दिया है। वहीे आरोपी नाबालिंग है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Home / Agra / छात्रा ने शिक्षक की वजह से पिया जहर, पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो