scriptशराब तस्करी करा रहे थे प्रधान पद के दावेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Pradhan candidate arrested for smuggling liquor in Agra | Patrika News

शराब तस्करी करा रहे थे प्रधान पद के दावेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationआगराPublished: Apr 07, 2021 10:44:42 am

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के थाना बसई अरेला क्षेत्र का मामला, इनके पास से अंग्रेजी शराब के 46 क्वार्टर बरामद।

wine

wine

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। प्रधान बने नहीं और उससे पहले ही शराब की तस्करी शुरू। ऐसा करने वाले प्रधान पद के दो दावेदारों समेत तीन को पुलिस ने अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया है। चुनाव प्रचार करने वाले वाहनों को भी पुलिस ने पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें—

ससुराल से लौट रहे जीजा की सड़क हादसे में मौत, ससुराली घायल

यह था पूरा मामला
पंचायत चुनाव की डुगडुगी बजते ही शराब की खपत भी बढ़ गई है। प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों और वोटरों तक शराब पहुंचाने के लिए तस्करी शुरू कर दी है। ऐसा ही एक मामला आगरा के थाना बसई अरेला क्षेत्र में देखने को मिला। जहां सूचना के आधार पर पुलिस ने उटंगन नदी के पास बीहड़ में मैक्स और इंडिका कार बरामद की थी। इसमें से अंग्रेजी शराब के 46 क्वार्टर बरामद हुए थे। जांच के दौरान संतोष कुशवाह, तर्जन सिंह और तर्जन सिंह का बेटा बंटू उर्फ वीरेंद्र के नाम सामने आए। तीनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तर्जन सिंह के नाम मैक्स का रजिस्ट्रेशन हैं। तीनों आरोपित शराब तस्कर हैं। एसओ बसई अरेला अमरदीप शर्मा के मुताबिक संतोष ग्राम पंचायत सबोरा और तर्जन सिंह ग्राम पंचायत गजोरा से प्रधान पद के प्रत्याशी हैं। घटना के दौरान फरार हुए अमर सिंह की तलाश भी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक चुनाव प्रचार कर रहे तीन वाहनों को जब्त करने के साथ ही 21 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो