ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दंपति, महिला की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल

 

महिला गर्भवती थी और पति के साथ दवा लेने आयी थी, इसी बीच ट्रक ने टक्कर मार दी। महिला की गोद में एक साल का बच्चा भी था, वो पूरी तरह सुरक्षित है।

आगरा। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तहसील चौराहे पर एक बाइक सवार दंपति ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला की गोद में एक बच्चा भी था जोकि पूरी तरह सुरक्षित है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है व महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: शनिदेव के मकर राशि में प्रवेश के साथ वृश्चिक राशि की साढ़ेसाती समाप्त व धनु, मकर और कुंभ की शुरू, जानिए अन्य राशियों पर क्या होगा प्रभाव

जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय उर्मिला देवी निवासी खजुआपुरा बाह गर्भवती थी। वो अपने एक वर्षीय बच्चे और पति अजय के साथ मोटरसाइकिल से शुक्रवार को कस्बा बाह में दवा लेने आई थी। इसी बीच तहसील चौराहे पर उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। इस दौरान महिला के ट्रक के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चा सही सलामत है। हादसे के दौरान युवक व उसके बच्चे की चीख सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आई। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया व महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned