script

BREAKING प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रैली स्थल कोठी मीना बाजार, हर हर मोदी-घर घर मोदी के लगे नारे

locationआगराPublished: Jan 09, 2019 04:33:59 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा में रैली स्थल कोठी मीना बाजार पहुंच चुके हैं।

Narendra Modi

BREAKING प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रैली स्थल कोठी मीना बाजार, हर हर मोदी, घर घर मोदी के लगे नारे

आगरा। प्रधाननमंत्री नरेंद्र मोदी ताजनगरी में रैली स्थल कोठी मीना बाजार पहुंच चुके हैं। इससे पहले खेरिया तकनीकी एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्य़नाथ और राज्यपाल रामनाईक ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री का स्वागत करने वालों में भाजपा के स्थानीय सांसद, नेता और एडीजी, कमिश्नर, जिलाधिकारी और एसपी भी शामिल रहे।
हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर पहुंचते ही नरेंद्र मोदी की जय जयकार के नारों से पंडाल गूंज उठा। जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं ने घर घर मोदी हर हर मोदी के नारे लगाए। मंच पर के साथ राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ, जापान के राजदूत केंसी हिरामत्शु, डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन, क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला, सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया, बाबूलाल चौधरी, राज्यसभा सदस्य अनिल जैन, मेयर नवीन जैन, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे भी शामिल रहे।
3907 करोड़ की सौगात

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताजनगरी को 3907 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी की रैली आगरा के कोठी मीना बाजार ग्राउंड में है। प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पीएम के स्वागत के लिए बड़ी तैयारियां कर रखी हैं। कार्यक्रम स्थल कोठी मानी बाजार पर विशाल पंडाल बनाया गया है। आयोजन स्थल पर ही मंच के ठीक पीछे प्रधानमंत्री 3907 करोड़ी की योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी की रैली के लिए मथुरा, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज समेत आसपास के क्षेत्रों से लोग कोठी मीना बाजार पहुंचे हैं।रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रैली स्थल कोठी मीना बाजार पर मेटल डिटेक्टर मशीनें लगाई गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो