scriptलापता हैं सांसद डॉ.राम शंकर कठेरिया! सीएम पोर्टल से एसएसपी को दिए तलाशने के आदेश | professor ram shankar katheria missing cm portal complaint | Patrika News

लापता हैं सांसद डॉ.राम शंकर कठेरिया! सीएम पोर्टल से एसएसपी को दिए तलाशने के आदेश

locationआगराPublished: Nov 02, 2018 12:30:58 pm

भाजपा कार्यकर्ता ने की सीएम पोर्टल पर आगरा के सांसद की शिकायत, कहा नौ साल छह महीने से हैं लापता,चुनाव जीतने के बाद नहीं पहुंचे क्षेत्र की समस्या सुनने

bjp

ram shankar katheria

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और एससी आयोग अध्यक्ष डॉ.रामशंकर कठेरिया लापता हो गए हैं। उनकी तलाश के लिए कार्यकर्ता ने सीएम पोर्टल पर शिकायत भी है। वहीं सांसद कठेरिया की तलाश के लिए भी सीएम पोर्टल से एसएसपी कार्यालय में जांच के लिए लिखा गया है। पूरा मामला शहर में सुर्खियों में है।
चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में नहीं गए सांसद
ट्रांसयमुना निवासी मनीष चतुर्वेदी ने प्रदेश में जनसुनवाई पोर्टल पर आगरा के सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया के बारे में लिखा था। मनीष का आरोप है कि सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया सांसद बनने के नौ वर्ष छह माह से लापता हो गए हैं, सांसद चुनाव जीतने के बाद जनता की समस्या सुनने के लिए क्षेत्र में नहीं पहुंचे हैं। मनीष की शिकायत पर सीएम पोर्टल द्वारा सुनवाई की गई है। इस मामले में मनीष की शिकायत को आगरा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ट्रांसफर किया गया है। आगरा पुलिस से सांसद को खोजने के लिए लिखा गया है। पूरा मामला चर्चाओं में है। वहीं दिलचस्प बात ये है कि सीएम पोर्टल पर शिकायत करने वाला शिकायतकर्ता मनीष चतुर्वेदी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। हालांकि भाजपा के नेता इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।
नौ साल छह महीने से नहीं आए
सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया के आगरा के ट्रांसयमुना क्षेत्र में नहीं जाने के मामले में मनीष चतुर्वेदी का कहना है कि ट्रांसयमुना में हालात बद से बदतर हैं। सांसद जब चुनाव में यहां आए थे तब उन्होंने यहां की जनता से कई वादे किए थे। यहां पीने के पानी की सबसे बड़ी समस्या है। अपराध का ग्राफ इस क्षेत्र में काफी बढ़ा है। सीवर की समस्या आम है। लेकिन, सांसदजी ने क्षेत्र में पिछले नौ साल छह महीने में जनता की कोई बात नहीं सुनीं। इस मामले में जब सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया से बात करने की कोशिश की गई तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो