scriptसात पेड़ों की वजह से अटक गया करोड़ों रुपये का प्रोजेक्ट, सांसद बोले 7 हजार पेड़ लगाने के लिए तैयार | Project worth crores stuck due to seven trees | Patrika News

सात पेड़ों की वजह से अटक गया करोड़ों रुपये का प्रोजेक्ट, सांसद बोले 7 हजार पेड़ लगाने के लिए तैयार

locationआगराPublished: Nov 08, 2019 07:17:59 pm

कार्यक्रम में आए आगरा के जनप्रतिनिधियों ने केन्द्रीय मंत्री के सामने आगरा के उद्योग को लेकर अपने विचार रखे।

man.jpg
आगरा। आगरा ट्रेड सेंटर, सींगना में तीन दिवसीय लेदर, फुटवियर कंपोनेंट्स और तकनीकी मेला “मीट एट आगरा” का शुक्रवार को शुभारंभ हुआ। मेले का शुभारंभ केन्द्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पांडे ने किया। कार्यक्रम में आए आगरा के जनप्रतिनिधियों ने केन्द्रीय मंत्री के सामने आगरा के उद्योग को लेकर अपने विचार रखे।
ये बोले सांसद एसपी सिंह बघेल
सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि आगरा एनजीटी, टीटीजैड व सुप्रीम कोर्ट की तमाम पाबंदियों के कारण पिछड़ रहा है। कहीं ऐसा ना हो कि आगरा सीनियर सिटीजन व पेंशनर का शहर होकर रह जाए। उन्होंने कहा कि केवल 7 पेड़ों की वजह से आगरा का लेदर पार्क कई सालों से अटका पड़ा है। हम सात की जगह 7000 पेड़ लगाने को तैयार हैं।
ये बोले राज्यमंत्री
राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने कहा कि टीटीजेडको तमाशा ना बनाएं। इसको समझें। इसने उद्योगों को समेट कर रख दिया है। लेदर पार्क के नाम पर इतनी बड़ी भूमि दिल्ली की ओर निहार रही है। कृपया मंत्री जी इस ओर ध्यान दें। सीएलई के चेयरमैन पीआर अकील अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री जी इस उद्योग को पूरा बढ़ावा दे रहे हैं। लाखों लोगों को रोजगार मिला है। हम जल्दी ही भारत में सरकार की मदद से वर्ल्ड क्लास मैन्युफैक्चरिंग सिस्टम हासिल करेंगे।
सांसद राजकुमार चाहर ने की अपील
सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि आगरा को आगरा का हक मिलना चाहिए। हम सभी मिलकर आगरा के इस उद्योग को बचाने का प्रयास करें।
अनिल अग्रवाल ने सरकार से बाधाएं दूर कर कानपुर व आगरा में लेदर क्लस्टर बनाने में मदद करने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो