scriptयूपी के आगरा में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या | Property dealer shot dead in Agra in UP in broad daylight | Patrika News

यूपी के आगरा में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

locationआगराPublished: Dec 19, 2020 05:39:21 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार हुए फरार
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही आगरा पुलिस

agra.jpg

agra murder

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
आगरा ( Agra ) ताज नगरी आगरा में बदमाशों ने शनिवार दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर ( agra murder ) की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर के सिर में गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दिनदहाड़े हत्या की वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए हैं जिनके आधार पर अब पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.
यह भी पढ़ें

नोटिस को लेकर भड़के किसान नेता, बोले- पूरे देश में आपातकाल जैसी स्थिति

मिली जानकारी के अनुसार तहसील में रजिस्ट्री का काम करने वाले और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले हरीश पचोरी अपने घर से बाहर थे. इसी दौरान वहां बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उन्होंने हरीश के सिर में गोली मार दी. इस घटना को राजेश्वर मंदिर के पास अंजाम दिया गया. दिनदहाड़े हत्या की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कराई गई लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल सका एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं जिनके आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही हैं उन्होंने यह भी बताया कि वारदात के खुलासे के लिए एसओजी समेत पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है. बता दें कि इससे पहले भी 15 दिसंबर को सदर क्षेत्र में ही दिन दहाड़े इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा से बदमाशों ने 57 लाख रुपये लूट लिए थे और अब शहर के बीचों बीच प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो