scriptराधास्वामी मत के गुरु दादाजी महाराज ने आगरा के बारे में ये क्या कह दिया, देखें वीडियो | Radhsoami satsnag guru dadaji maharaj and tajmahal city agra latest ne | Patrika News

राधास्वामी मत के गुरु दादाजी महाराज ने आगरा के बारे में ये क्या कह दिया, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 08, 2018 08:10:19 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

राधास्वामी मत के अधिष्ठाता दादाजी महाराज (प्रोफेसर अगम प्रसाद माथुर) ने आगरा को लेकर पत्रिका से विचार साझा किए।

दादाजी महाराज

दादाजी महाराज

आगरा। राधास्वामी मत के अधिष्ठाता दादाजी महाराज (प्रोफेसर अगम प्रसाद माथुर) का कहना है कि उन्हें आगरा से बहुत प्यार है, लेकिन आगरा का जिस तरह से विकास होना चाहिए, उस तरह से नहीं हुआ है। हां, लोग प्रयास कर रहे हैं। राधास्वामी मत के आदि केन्द्र हजूरी भवन, पीपल मंडी में दादाजी महाराज पत्रिका से बातचीत कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

जरूर पढ़िए राधास्वामी मत के गुरु दादाजी महाराज का ये साक्षात्कार

शहर से खिलवाड़ नहीं होना चाहिए

आगरा विश्वविद्यालय के दोबार कुलपति और आगरा कॉलेज में इतिहास एवं संस्कृति विभाग के अध्यक्ष रहे दादाजी महाराज ने कहा- मैं आगरा में पैदा हुआ हूं। पढ़ा लिखा हूं। नौकरी की है। 40 साल यहां पर काम किया है। आगरा से मुझे बहुत प्यार है। आगरा का उद्धार होना चाहिए। लेकिन जिस तरह से काम होना चाहिए, वह नहीं हुआ है। इस शहर की गरिमा है। शहर में सबको आतमसात करना की क्षमता है। इसके साथ कोई खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। दादाजी महाराज ने बताया कि की संकरी गलियां भी यहां की खूबसूरती को दर्शाती हैं। इन संकरी गलियों के पीछे भी एक रहस्य छिपा हुआ है।
यह भी पढ़ें

राधास्वामी मत के गुरु दादाजी महाराज का सत्संगियों को मार्मिक संदेश

चुनाव से पहले वादे बहुत होते हैं

आगरा शहर में अवस्थापना सुविधाओं के बारे में पूछे जाने पर दादाजी महाराज ने कहा कि लोग प्रयास कर रहे हैं और ये प्रयास सही हैं। आगरा को चमका रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर प्रोफेसर अगम प्रसाद माथुर ने कहा कि चुनाव से पहले वादे बहुत होते हैं। वादे कितने पूरे होते हैं, ये महत्वपूर्ण है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो