script

राहुल गांधी की इस रणनीति से राजस्थान में भाजपा की हुई हार, कांग्रेस नेता ने किया बड़ा खुलासा

locationआगराPublished: Dec 11, 2018 06:52:40 pm

राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में जीत का श्रेय कांग्रेसियों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया गया है।

Rahul Gandhi Alwar rally : Rahul Gandhi calls Bharat MataTo Farmers

Rahul gandhi

राजस्थान चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष में है। इसे लेकर कांग्रेसियों में जश्न का माहौल है। राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में जीत का श्रेय कांग्रेसियों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया गया है। जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी ने हर बार की तरह इस बार भी युवाओं के लिए रोजगार की बात की, किसानों की बात की, गरीबों की बात की, लेकिन भाजपा अपने पुराने रवैये पर चली आ रही है, जिसका परिणाम इन राज्यों के चुनाव परिणाम में देखने को मिल गया है।
2019 में हो जाएगा सफाया
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से लोग परेशान हो चुके हैं। भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है और यही कारण रहा, कि विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपाइयों को आइना दिखाने का काम किया है। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का श्रेय राहुल गांधी को जाता है। राहुल ने जिस तरह किसान, युवाओं की आवाज उठाई थी, उसे जनता ने स्वीकार किया है। अब यह तय हो चुका है कि 2019 में भाजपा का देश से सफाया होगा।
जनता ने दिया जवाब
वहीं शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर भी जश्न का माहौल रहा। शहर अध्यक्ष हाजी अबरार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तीन राज्यों में बहुमत के साथ सरकार में आ रही है। उन्होंने कहा कि मोदी और उनकी टीम ने जनता के साथ बुरा किया, जिसका जवाब जनता ने इस चुनाव में वोट कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो