योगी सरकार की चल रही तानाशाही: राज बब्बर

राज बब्बर ने आगरा के कई गांव में किया दौरा, सुना किसानों का दर्द।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 18 Aug 2017, 07:33 PM IST

आगरा। योगी सरकार तानाशाही दिखा रही है। गोरखपुर की घटना हो या फिर किसानों के प्रति सरकार का रवैया, ये कहना है प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का। प्रदेश अध्यक्ष ने आगरा के कई गांव का दौरा कर किसानों की समस्याओं को सुना। इसके साथ ही राज बब्बर योगी सरकार पर आक्रामक रूप में नजर आए।

योगी सरकार का ये रवैया सही नहीं
राजबब्बर ने कहा कि गोरखपुर की घटना में इतनी मौतों के बावजूद सरकार और अधिकारी लोगों को बरगलाकर लीपा-पोती करने में जुटे हैं। पीडि़तों की एफआइआर दर्ज नहीं हो पा रही। मृत बच्चों के पोस्टमार्टम तक नहीं कराए गए हैं। राजबब्बर ने कहा कि ये दबंगई और तानाशाही है। योगी सरकार पूरी तरह फेल साबित हो रही है। राज बब्बर ने कहा कि निष्पक्ष सरकार में न्यायिक प्रक्रिया को सबसे ज्यादा पारदर्शी और मजबूत रखा जाता है, लेकिन यहां तो जांच में भी मनमानी की जा रही है। जांच कमेटी सरकार के हिसाब से रिपोर्ट दे रही है, इसलिए उंगलियां भी उठ रही हैं।

शास्त्री जी से नाम कर लें अलग
स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के अगस्त में होने वाली मौतों को सामान्य बताने वाले बयान को उन्होंने असंवेदनशील करार देते हुए कहा कि ये हाल तब है, जब वे खुद को लाल बहादुर शास्त्री का रिश्तेदार बताते हैं। इस बयान के बाद उन्हें अपना नाम शास्त्री जी के नाम से अलग कर लेना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने अछनेरा, साधन , मांगरौल जाट,खेरागढ़, बाद आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया और किसानों की समस्याओं
को सुना ।

किसानों का देंगे साथ
राजबब्बर ने आलू के दाम ना मिलने और कर्ज के बोझ के कारण विगत दिनों आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवारीजनों से साथ देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि ये राजनीति करने का समय नहीं है, लेकिन मोदी और योगी सरकार किसानों , व्यापारियों, आम जनता के विरोध में दमनात्मक तरीके से कार्य कर रही हैं। इस दौरे में उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ,वरिष्ठ नेता राजीव जैन, राजू लवानियां, समीर चतुर्वेदी, अमित शुक्ला, जिलाध्यक्ष दुष्यन्त शर्मा, हाजी अबरार, विनोद बंसल, सुरेश रावत, राकेश उपाध्याय, धर्मेन्द्र सिंह, प्रदीप चंसौलिया, भूरा पंडित, उदयभान सिंह सिकरवार, देवेन्द्र कुन्टू, अनिल शर्मा आदि प्रमुख रुप से रहे।

Congress
Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned