scriptभाजपा जुमलों की सरकार अब आईना दिखाने का समय: राजबब्बर | raj babbar attacks on bjp govrenment in agra roadshow | Patrika News

भाजपा जुमलों की सरकार अब आईना दिखाने का समय: राजबब्बर

locationआगराPublished: Nov 19, 2017 06:22:38 pm

रोड शो में दिखा राजबब्बर का जादू, मुस्लिम बस्तियों में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मेयर प्रत्याशी और पार्षदों के लिए मांगा समर्थन

nikay chunav congress bjp nagar nigam election 2017

raj babbar

आगरा। कांग्रेस के मेयर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष और आगरा के पूर्व सांसद राजबब्बर ने रविवार को रोड शो किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। संजय प्लेस स्थित शहीद स्मारक से शुरू हुए रोड शो में उन्होंने शहीद स्मारक पर शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी किया।
मुस्लिम बस्तियों में राजबब्बर का दिखा जादू
राजबब्बर का रोड शो जब मुस्लिम बस्ती मंटोला से होकर गुजरा, तो नजारा कुछ अलग ही था। यहां उनके साथ कांग्रेस मेयर प्रत्याशी थे। उनकी गाड़ी पर लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। मुस्लिम बस्तियों में राजबब्बर का जादू देखने को मिला। राजबब्बर की एक झलक पाने के लिए लोग घरों की छतों पर आ गए। मुस्लिम बस्ती में लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। मुस्लिम बस्तियों में राजबब्बर के रोड शो के देखने के बाद सियासत में पास पलटने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।
प्रदेश अध्यक्ष ने मांगा जनता से समर्थन
कांग्रेस प्रत्याशी के साथ-साथ वरिष्ठ कांग्रेसियों और कार्यकर्ताओं ने इस रोड शो में अपनी सहभागिता दिखाई। निकाय चुनाव में हुए रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। राजबब्बर का रोड शो शहीद स्मारक से शुरू होकर घटिया बेलनगंज, फुव्वारा, हींग की मंडी, मंटोला होते हुए बिजलीघर अंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष को देखने के लिए लोगों में कौतूहल देखा गया। रोड शो के दौरान आम जनता ने राजबब्बर पर छतों से फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। राजबब्बर ने अपील की कि इस बार कांग्रेस को नगर निकाय चुनाव में मौका दे दो। कांग्रेस मेयर आपके शहर की सूरत बदल कर दिखाएगा। राजबब्बर ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से सभी वर्ग परेशान हैं। आगरावासी साथ दें तो फिर देखना कि क्या परिणाम होगा।
आईना दिखाने का समय
राजबब्बर ने कहा कि आगरा से उनका पुराना नाता है और वे चाहते हैं कि जिस तरह से आगरा का जनमानस उनपर भरोसा करता है वैसा ही भरोसा वे पार्टी के प्रत्याशियों पर करें और उनके समर्थन में वोट दें। राजबब्बर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जुमलों की सरकार यानि भाजपा की सरकार है, अब आईना दिखाने का समय आ गया है। राजबब्बर ने आरोप लगाए कि भारतीय जनता पार्टी ने झूठे वादे करके मतदाताओं के वोट हासिल किए। उसी का नतीजा है कि 20 साल में नगर निगम पर भाजपा का कब्जा रहने के बाद भी आगरा शहर में कोई बदलाव नहीं हुआ। जुमले वाली सरकार ने शहर में बन रहे फ्लाईओवर और गंगाजल जैसे प्रोजेक्ट को भी अपना बना लिया है जबकि वह कांग्रेस के शासनकाल में मंजूर हुए थे और तभी से उस पर काम चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो