scriptदुष्कर्म पीड़िता के घर में तोड़ फोड़, फिर तेजाब से हमला करने की दी धमकी, जानिए पूरा मामला! | rape accused broken victim's house then threatened with acid attack | Patrika News

दुष्कर्म पीड़िता के घर में तोड़ फोड़, फिर तेजाब से हमला करने की दी धमकी, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: Dec 10, 2019 01:22:23 pm

Submitted by:

suchita mishra

केस वापस लेने के लिए आरोपी पक्ष बना रहा दबाव। एसएसपी व डीएम के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचा पीड़ित पक्ष।

Rape Case

Demo Pic

आगरा। नाई की मंडी क्षेत्र में रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता के घर आरोपी पक्ष द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। आरोपी पक्ष की ओर से उन्हें तेजाब से हमला करने की भी धमकी दी गई। पीड़ित पक्ष सोमवार को मामले की शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा।
यह भी पढ़ें

घर में नाबालिग को अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

ये है पूरा मामला
इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि उसने शहीद नगर निवासी जमील, सोनू उस्मानी और आकिल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने उसका मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए बगैर ही एफआर लगा दी। इसके बाद उसने एफआर को कोर्ट में चैलेंज किया। इसके बाद कोर्ट की ओर से आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया। इससे बौखलाकर आरोपी पक्ष ने सोमवार को उनके घर पर हमला कर दिया। घर में तोड़ फोड़ की और गहने व कागजात छीनकर ले गए।
पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर भी लगाया आरोप
पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने आरोपी पक्ष की महिला ने उन्हें धमकाया, लेकिन फिर भी पुलिस ने तोड़फोड़ की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी पक्ष ने उसे धमकी दी है कि यदि वो केस की पैरवी बंद नहीं करेगी तो उस पर तेजाब से हमला कर दिया जाएगा। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने सोमवार को एसएसपी के साथ डीएम से भी मामले की शिकायत की। फिलहाल डीएम ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो