scriptदुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो आरोपी ने पीड़िता को दी तेजाब फेंकने की धमकी… | rape accused threat to burn victim by acid denying withdraw policecase | Patrika News

दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो आरोपी ने पीड़िता को दी तेजाब फेंकने की धमकी…

locationआगराPublished: Aug 21, 2019 04:32:31 pm

Submitted by:

suchita mishra

आरोपी युवक के परिजनों ने युवती के घर में घुसकर मारपीट की।

rape

घर में घुसकर युवती से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म की कोशिश, मां जगी तो उसपर धावा बोल दिया

आगरा। दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटकर बाहर आया आरोपी अब किशोरी पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। किशोरी के इंकार पर आरोपित ने पीड़िता पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। वहीं उसके परिजनों ने कुछ समय पहले किशोरी के घर में घुसकर मारपीट की। दहशत के चलते पीड़िता के परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की मांग की।
ये है पूरा मामला
17 वर्षीय किशोरी सिकंदरा थाना क्षेत्र निवासी है। पिछले वर्ष एक रिश्तेदार युवक उसे बहाने से अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। कुछ माह पहले आरोपी जेल से बाहर आ गया तो पीड़िता के परिजनों पर मुकदमा वापस लेने व पंचायत में समझौता करने का दबाव बनाने लगा। इंकार पर उसने पीड़िता पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली।
दहशत के चलते पीड़िता ने खुद को किया कैद
दहशत के कारण उसने पिछले कई दिनों से खुद को घर में कैद कर लिया है। युवती की मां के अनुसार 13 अगस्त को आरोपित पक्ष ने घर पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों से मारपीट कर दी। शिकायत करने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परेशान होकर परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो