गांव की भोली भाली लड़की को अकेला देख युवक ने पकड़ लिया, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

गांव की भोली भाली लड़की को अकेला देख युवक ने पकड़ लिया, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान
rape attempted of teenager

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 08 2019 08:11:53 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

गांव की भोली भाली लड़की खेत पर जा रही थी। उसे अकेला देख गांव के ही दबंग युवक ने उसे दबोच लिया।

आगरा। गांव की भोली भाली लड़की खेत पर जा रही थी। उसे अकेला देख गांव के ही दबंग युवक ने उसे दबोच लिया। आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी की चीख सुनकर मौके पर ग्रामीण तथा परिजन आ गए। परिजनों ने आरोपी युवक की पिटाई लगा दी। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। गुरूवार को पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें - पति ने बीच सड़क पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने थाने में दी तहरीर, तीन तलाक कानून बनने के बाद बरेली में पहला मामला...

ये है मामला
थाना क्षेत्र के गांव में बुधवार शाम को किशोरी खेत में शौच करने के लिए गई थी। खेत की मेड़ पर गांव के ही निवासी दबंग संतोष पुत्र रामसिंह ने उसे पकड़ लिया। वह किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवक किशोरी को पकड़कर खेत में खीच ले गया। आरोप है कि युवक ने खेत में किशोरी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। दबंग की हैवानियत को देखकर किशोरी डर गई। उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण आ गए। यह देख संतोष के होश उड़ गए। वह मौके से भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें - अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर से यूपी की इस जेल में शिफ्ट किए गए 30 खूंखार कैदी, विशेष विमान से पहुंचे

आरोपी को थाने ले गई पुलिस
जानकारी होने पर किशोरी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बेटी की हालत को देखकर परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने आरोपी युवक को पकड़ लिया। परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई लगा दी। सूचना पर मलपुरा पुलिस आ गई। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। देर रात किशोरी के परिजनों ने मलपुरा पुलिस को तहरीर दी।

ये भी पढ़ें - साहित्य और संस्कृति का उत्सव राष्ट्रीय पुस्तक मेला 11 अक्टूबर से, देखें वीडियो

ये बोले पुलिस अधिकारी
मामले में सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, पॉस्को एक्ट, तथा एस सी एस टी एक्ट में आरोपी संतोष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल दिया है।

इनपुट: देवेश शर्मा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned