दीदी के देवर ने कार में की थी जो हरकत, उसकी सच्चाई चार माह बाद आई सामने...

Dhirendra yadav

Publish: Nov, 09 2017 04:14:32 (IST) | Updated: Nov, 09 2017 05:36:19 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
दीदी के देवर ने कार में की थी जो हरकत, उसकी सच्चाई चार माह बाद आई सामने...

पीड़ित किशोरी ने एसएसपी आगरा से शिकायत की है, जिसके बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी से उसकी बहन के देवर ने ऐसी हरकत की, कि अब वो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं है। उसने अपनी दीदी को पूरी बात बताई, तो बहन के ससुरालीजनों ने डरा धमका के शांत करा लिया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत करके बहन के देवर पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है। किशोरी ने बताया कि यह घटना चार माह पहले की है, वह बहन का परिवार बचाने के लिए शांत थी।

यहां का है मामला
मलपुरा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी मथुरा के बलदेव निवासी युवक से हुई थी। युवती के पिता का आरोप है कि बेटी का देवर और नंद 16 जनवरी को घर आए। उस समय घर पर 14 साल की बेटी अकेली थी। उससे कहा कि बहन की तबीयत खराब हो गई है। इस पर किशोरी को अपने साथ कार में ले गए। रास्ते में नंद कहीं उतर गई। देवर ने किशोरी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी, जिससे किशोरी को होश नहीं रहा। आरोपी देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर किशोरी को पता चला तो उसने विरोध किया।

बहन भी न दिला सिकी न्याय
उसने घर पहुंचने पर बहन को घटना की जानकारी दी, लेकिन ससुरालियों ने जान से मारने की धमकी देकर चुप कर दिया। उसने भी बहन का घर न उजड़ जाए, इसलिए बात वहीं की वहीं खत्म कर दी, लेकिन ससुरालियों ने पीड़िता की बहन को घर से निकाल दिया, इसके बाद उसने अपने साथ ही पूरी घटना की जानकारी दी। एसएसपी कार्यालय में शिकायत लिखकर पीड़िता ने बताया है कि ये घटना उसके साथ अगस्त में हुई थी। जिसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित परिवार ने एसएसपी आफिस में प्रार्थना पत्र दिया है। एसएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned