scriptदो साल तक दुष्कर्म करता रहा, युवती गर्भवती हुई तो… | Rape with girl in pinahat agra crime news in Hindi | Patrika News
आगरा

दो साल तक दुष्कर्म करता रहा, युवती गर्भवती हुई तो…

अश्लील वीडियो बनाई, शिकायत करने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी

आगराOct 25, 2017 / 09:46 pm

मुकेश कुमार

attempt to gang rape with woman in azamgarh

रेप का मामला

आगरा। पिनाहट में एक युवक एक युवती का नशीला पदार्थ खिलाकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। जब युवती गर्भवती हुई तो उसने शादी का झाँसा देकर गर्भपात करा दिया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जब युवती ने शादी के लिये दबाव डाला तो जान मारने व वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे डाली। अब युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है ।

शादी का झांसा देकर गर्भपात कराया
थाना पिनाहट के गाँव हथियापौर निवासी रिंकू वाल्मीक पुत्र श्याम सिंह ने एक युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया। जब युवती गर्भावती हुई तो उसने इसकी जानकारी युवक को दी। युवक ने शादी का झाँसा देकर गर्भपात करा दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाकर महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। युवती द्वारा शादी के लिये दबाव डालने पर गाँव छोड़कर रफूचक्कर हो गया।

करवाचौथ पर फिर आया
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि रिंकू अपने साथियों के साथ आठ अक्टूबर, 2017 को करवाचौथ की रात्रि में गाँव आया। नशीला पदार्थ खिलाकर फिर दुष्कर्म किया। होश आने पर उसने इसका विरोध किया, तो युवक ने परिजनों को जान से मारने व उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर रात्रि में ही भाग गय। पुलिस में शिकायत करने पर गोली मारने की धमकी दी। घरवालों की बदनामी और डर की वजह से युवती ने विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। तब कहीँ जाकर परिजनों को सच्चाई का पता चला।

पिनाहट थाने में दी तहरीर
युवती के परिजनों ने थाना पिनाहट में तहरीर दी है। युवती के परिजनों ने इस मामले की शिकायत राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल उत्तर प्रदेश, मुख्यमंत्री, डीजीपी लखनऊ, आई जी आगरा, एसएसपी आगरा सहित मनवाधिकार आयोग से की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी पिनाहट मोहसिन खान ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नही है। इसकी जानकारी कर रहे हैं।

Home / Agra / दो साल तक दुष्कर्म करता रहा, युवती गर्भवती हुई तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो