scriptफतेहपुरसीकरी में आठ वर्षीय बच्ची से रेप, एसएसपी ने दिए सख्त निर्देश | Rape With Minor Girl in Fatehpursikari SSP Amit Pathak reach Home | Patrika News

फतेहपुरसीकरी में आठ वर्षीय बच्ची से रेप, एसएसपी ने दिए सख्त निर्देश

locationआगराPublished: Apr 25, 2018 04:50:56 pm

पिछले तीन दिनों में दो मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, शहर कप्तान ने परिवार को दिया कठोर कार्रवाई का आश्वासन

rape
आगरा। सुलहकुल की नगरी में पिछले तीन दिनों में मासूम बच्चियां दरिंदगी का शिकार बन रही हैं। पहले एक दिन पहले थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी हुई तो वहीं फतेहपुरसीकरी में भी आठ वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बनाया गया। इस मामले में आगरा पुलिस कप्तान ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है। बुधवार सुबह एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित की मां से बातचीत की।
कस्बे के ही लड़के ने किया बच्ची से दुष्कर्म
बताया गया है कि कस्बे के ही एक मोहल्ले में मुकेश पुत्र फूलचंद (42) ने आठ साल की बच्ची को अपने बेटे से घर में बुलवाकर बाथरूम में बंद कर दिया और फिर बाद में दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़ित और उसकी मां को धमकाया कि अगर जुबान खोली जो जान से मार देगा। इधर गांव वालों को भी इस बात की जानकारी हो गई। गांव में मामला दबाने को पंचायत का दौर शुरू हो गया। कल रात बालिका की मां उसे लेकर थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि पति की छह माह पूर्व मृत्यु हो चुकी है। वह अपनी तीन पुत्रियों और एक पुत्र के साथ रहती है। बच्चों के पालन के लिए दरी गोदाम में कार्य करती है। वह सोमवार को काम पर गई थी। उसकी बेटियां व पुत्र घर पर थे। महेश ने अपने छोटे पुत्र को महिला के घर भेजा। उसकी आठ वर्षीय बच्ची को अपने घर बुला लिया। इसके बाद बालिका को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची की बड़ी बहन मौके पर पहुंच गई। आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की सूचना पाकर आज सुबह एसएसपी अमित पाठक घटनास्थल पर पहुंचे।
एसएसपी ने दिए इंस्पेक्टर को निर्देश
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मैं स्वयं मामले को देख रहा हूं। इंस्पेक्टर फतेहपुरसीकरी को आरोपी को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए गए हैं। बहीं दूसरी ओर सोमवार को थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में हुए पांच वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी अभी भी पुलिस ने पकड़ लिया। थाना प्रभारी कमलेश सिंह का कहना कि आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो