scriptबुजुर्ग महिला से रेप का प्रयास, आरोपित को पांच चप्पल मारने और 51 सौ रुपये जुर्माने की सजा, देखें वीडियो | Rapists Beating with sandal fined 51 thousand rupees UP crime news | Patrika News

बुजुर्ग महिला से रेप का प्रयास, आरोपित को पांच चप्पल मारने और 51 सौ रुपये जुर्माने की सजा, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jun 11, 2018 12:27:59 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

महिला ने भरी पंचायत में आरोपित व्यक्ति को चप्पल मारनी शुरू कर दीं। पांच से अधिक चप्पल मारने के बाद ग्रामीणों ने उसे रोक लिया।

sandal

sandal

मथुरा। पंचायत ने बलात्कार की कोशिश पर ऐसा फैसला सुनाया है कि हर कोई हैरान है। पंचों ने आरोपित को पांच चप्पल मारने और 5100 रुपये जुर्माने देने का फरमान सुनाया। फैसले के अनुसार पीड़ित महिला ने आरोपित को पंचायत के सामने पांच चप्पलें मारीं। इसके बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

लगातार गिर रहा भूगर्भ जल, होटल और घरों में ऐसे बचेगा पानी

ये है मामला

मामला थाना मांट क्षेत्र के एक गांव का है। शुक्रवार की रात करीब 60 साल की एक महिला घर के बाहर सो रही थी। तभी नशे में धुत होकर आए उसके पड़ोसी ने महिला से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने इसका विरोध किया तो पड़ोसी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। सुबह महिला ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद आनन-फानन में पंचायत बुलाई गई। आरोपित व्यक्ति की उम्र लगभग 50 साल है। पंचों ने आरोपित व्यक्ति को पांच चप्पलें मारने का फरमान सुनाया। फैसले के अनुसार पीड़ित महिला ने भरी पंचायत में आरोपित व्यक्ति को चप्पल मारनी शुरू कर दीं। पांच से अधिक चप्पल मारने के बाद ग्रामीणों ने उसे रोक लिया। इसके बाद मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस इस मामले से बेखबर रही। पंचायत के इस फरमान और सजा का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार की सख्ती का खौफ, रेत के अवैध कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई

बस्ती ने न्याय किया
पीड़िता के बेटे ने बताया कि माताजी से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति का नाम पप्पू है। कोई गलत काम नहीं हुआ। हमने गांव के कुछ लोग इकट्ठे किए और फैसला करने को कहा। 51 सौ रुपये का जुर्माना और पांच पनहा मारने का फैसला हुआ। पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। हम लोगों ने न्याय बस्ती के ऊपर छोड़ दिया था और बस्ती ने न्याय किया है।
यह भी पढ़ें

हत्या कर ई रिक्शा लूटने वाले गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रधान ने कहा- मामला जानकारी में नहीं
ग्राम प्रधान गजेंद्र सिंह ने कहा कि पंचायत वीडियो की हमें कोई जानकारी नहीं है। पारिवारिक मामला था, जिसके कारण उन्होंने कोई बड़ी पंचायत नहीं बुलाई और आपस में ही फैसला कर लिया। वीडियो में है गांव के ही लोग हैं। हम यह पुष्टि नहीं कर सकते कि वीडियो कबका और किस जगह का है।
यह भी पढ़ें

बीटेक छात्र और निजी बैंक का क्लर्क कर रहे थे एटीएम पिन पूछकर लोगों के खाते खाली

पुलिस को नहीं दी तहरीर
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य शुक्ला ने बताया जनपद मथुरा के थाना मांट के अंतर्गत एक गांव वीडियो वायरल हुआ है। एक महिला किसी व्यक्ति को पीट रही है और वहां पर चार पांच लोग बैठे भी दिखाई दे रहे हैं। जांच में पता चला कि उस शख्स ने महिला से अभद्र व्यवहार किया था, जिसके चलते उसने उसकी पिटाई की थी। पुलिस को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो